शीना बोरा हत्याकांड में जांच टीम का हिस्सा रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या और बेटा लापता

खटखटाने से भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पत्नी को फोन लगाया. फोन भी बंद आ रहा था. किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो पत्नी खून से लथपथ मृत पड़ी थीं. बड़े निर्मम तरीके उनकी हत्या कर दी गई थी. हैरानी की बात है घर से बेटा भी लापता है.

शीना बोरा हत्याकांड में जांच टीम का हिस्सा रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या और बेटा लापता

मुंबई में पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या हो गई और उनका बेटा लापता है. घटनास्थल पर फर्श पर खून से लिखी हुई इबारत मिली है.

खास बातें

  • पत्नी खून में लथपथ मृत मिलीं
  • 18 साल का बेटा भी है लापता
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं
मुंबई:

सांताक्रुज में मंगलवार रात एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या कर दी गई और उसका बेटा लापता बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक-खार पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस निरीक्षक न्यानेश्वर गनोरे रात में घर पर पहुंचे तो दरवाजा बंद था. खटखटाने से भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पत्नी को फोन लगाया. फोन भी बंद आ रहा था. किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो पत्नी खून से लथपथ मृत पड़ी थीं. बड़े निर्मम तरीके उनकी हत्या कर दी गई थी. हैरानी की बात है कि घर से बेटा भी लापता है.

पुलिस निरिक्षक ज्ञानेश्वर गनोरे शीना बोरा हत्याकांड जांच टीम का हिस्सा रह चुके हैं. पता चला है कि सुबह 11 बजे गनोरे अपने बेटे से आखिरी बार मिले थे. बाद में वह पुलिस थाने चले गए थे. उसके बाद देर रात जब घर आए तो पत्नी का मर्डर हो चुका था. हत्या कितने बजे हुई और उस वक्त बेटा कहां था, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने बिल्डिंग के सीसीटीवी की तस्वीरें खंगालना शुरू कर दिया है. बिल्डिंग में और कौन-कौन आया था? बेटा कितने बजे घर से निकला, यह सब पता लगाया जा रहा है. बेटे की उम्र 18 साल बताई जा रही है.

घटना स्थल पर गनोरे के निवास पर उनकी पत्नी के शव के पास फर्श की टाइल्स पर अंग्रेजी में खून से लिखा है ."I am tired of her, catch and hang me." इसके नीचे स्माइली भी बनाया गया है.

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं. साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com