सचिन वाजे के मुद्दे पर NCP में नाराजगी! CM उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर विस्फोटक सामग्री से लदी SUV और महाराष्ट्र में कोरोना (Covid 19 in Maharashtra) के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के बीच अहम बैठक सीएम आवास पर हुई.

सचिन वाजे के मुद्दे पर NCP में नाराजगी! CM उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

शदर पवार और उद्धव ठाकरे के बीच बैठक करीब 45 मिनट तक चली (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर विस्फोटक सामग्री से लदी SUV और महाराष्ट्र में कोरोना (Covid 19 in Maharashtra) के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के बीच अहम बैठक सीएम आवास पर हुई. दोनों के बीच यह बैठक करीब 45 मिनट तक चली. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सचिन वाजे प्रकरण को लेकर एनसीपी, उद्धव सरकार के रवैये से नाखुश हैं, चर्चा है कि खुद शरद पवार खफा हैं. हालांकि कल मीडिया से बात करते हुए पवार ने यह कहते हुए टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था कि ये बहुत ही लोकल मसला है लेकिन आज की मीटिंग में इस पर चर्चा हुई. सूत्रों के मुताबिक NCP ने खुलकर अपनी नाराजगी जताई. 


सूत्रों के मुताबिक एनसीपी का मानना है कि सचिन वाजे को बहाल करना ही बड़ी चूक थी. चर्चा है कि एनसीपी और गृह मंत्रालय तब भी इस मुद्दे पर शिवसेना से असहमत थे लेकिन CM उद्ध्व ठाकरे का आग्रह होने के नाते वाजे की बहाली हो गई. वहीं दूसरी तरफ रविवार को महाराष्ट्र में इस साल के सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब NIA की जांच में वाजे पर संकट के बादल मंडराते दिखाई दे रहे हैं और इस पूरे मामले में सरकार पर भी सवाल उठेंगे. दूसरी तरफ राज्य में कोरोना का संकट भी गहराता जा रहा है. ऐसे में दोनों शीर्ष नेताओं की मुलाकात ने अटकलों के बाजार को गरम कर दिया है.