Mumbai Drugs Case : कोर्ट ने नहीं दी आर्यन खान को जमानत, अब खटखटाना होगा सेशन कोर्ट का दरवाजा

Mumbai Drug Bust Live Updates: अब आर्यन खान के वकील को जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा.

Aryan Khan Updates: नहीं मिली आर्यन खान को जमानत.

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को शुक्रवार को भी जमानत नहीं दी गई. अब उनके वकील को जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा. आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास जमानत देने का अधिकार है. मानशिंदे ने कहा कि यदि अदालत के पास रिमांड देने का अधिकार है तो जमानत देने का अधिकार भी कोर्ट की शक्तियों में निहित है. आर्यन की ओर से मानशिंदे ने कहा कि मेरे पास या मेरे बैग में कोई सामग्री नहीं मिली है. किसी भी साजिश का खुलासा करने के लिए एक भी सामग्री नहीं है.

Mumbai Drug Case Updates in Hindi: 

Oct 08, 2021 17:18 (IST)
ड्रग्स केस में कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं थी. इसके साथ ही दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी.
Oct 08, 2021 17:00 (IST)
ASG अनिल सिंह : यहां एक ऐसा मामला है जहां 17 लोगों की संलिप्तता है. उनके कनेक्शन, संलिप्तता की जांच प्रारंभिक चरण में है. जमानत देने पर गवाहों के साथ हस्तक्षेप होगा. ये प्रभावशाली व्यक्ति हैं. सबूतों के साथ छेड़छाड़ की संभावना है. जांच के दौरान हमें काफी सामग्री मिली है. इस स्टेज पर जमानत जैसी सुरक्षा जांच में बाधा बन सकती है.
Oct 08, 2021 16:59 (IST)
ASG अनिल सिंह : इनके व्हॉट्सऐप चेट कुछ जानकारी सामने आई है. आर्यन और अरबाज आर्यन के मन्नत आवास पर एकत्र हुए. वहां से एक ही कार में गए थे. यह संयोग नहीं हो सकता. हमने ऑर्गेनाइजर और सप्लायर्स को गिरफ्तार कर लिया है. चेट से यह भी पता चला है कि दोनों लंबे समय से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं.
Oct 08, 2021 15:03 (IST)
एनसीबी क्रूज शिप ड्रग मामले में आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आर्थर जेल लाई
Oct 08, 2021 14:28 (IST)
सतीश मानशिंदे ने कहा कि पांच दिनों में कुछ ज्यादा नहीं निकला है और ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ भी नहीं है. मैं एक सम्मानित परिवार से हूं और मेरे फरार होने की संभावना नहीं है. मैं मुंबई का रहने वाला हूं.

Oct 08, 2021 14:11 (IST)

आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि उच्च न्यायालय हमेशा जमानत देने में उदार रहा है, भले ही अभियोजन पक्ष हमेशा इसका विरोध करता है.
Oct 08, 2021 14:02 (IST)

सतीश मानेशिंदे : किसी भी साजिश का खुलासा करने के लिए एक भी सामग्री नहीं

सतीश मानेशिंदे : मेरे पास या मेरे बैग में कोई सामग्री नहीं मिली है

सतीश मानेशिंदे : मुकदमा चलाने के लिए सामग्री कहां है?
Oct 08, 2021 14:00 (IST)
सतीश मानशिंदे ने कहा कि यदि अदालत के पास रिमांड देने का अधिकार है तो जमानत देने का अधिकार भी कोर्ट की शक्तियों में निहित है.
Oct 08, 2021 13:47 (IST)
'मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास जमानत देने का अधिकार'
आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास जमानत देने का अधिकार है. मजिस्ट्रेट एक आरोपी को रिहा करने के लिए सक्षम है यदि कथित अपराध के लिए सजा मौत या आजीवन कारावास नही है तो. (एनडीटीवी संवाददाता)
Oct 08, 2021 13:20 (IST)
आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपी NCB दफ्तर से निकले
आर्यन खान सहित सभी 8 आरोपियों को NCB दफ़्तर से निकाला गया. NCB सूत्रों के मुताबिक, सभी को जेल ले जाया जा रहा है. पहले मेडिकल कराया जाएगा, फिर जेल. युवकों को आर्थर रोड जेल और युवतियों को भायखला जेल ले जाया जाएगा. (एनडीटीवी संवाददाता)
Oct 08, 2021 12:05 (IST)
शाहरुख के समर्थन में आए फैंस, लगाए पोस्टर
क्रूज शिप ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद आलोचनाओं से घिरे शाहरुख खान के समर्थन में अब उनके फैंस आ गए हैं. मुंबई में शाहरुख खान के फैंस ने उनके घर के बाहर समर्थन में पोस्टर लगाया है, जिसमें लिखा है कि 'वक्त है बीत जाएगा.'

Oct 08, 2021 11:17 (IST)
आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई में देरी
आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई 12.30 बजे शुरू होगी.
Oct 08, 2021 10:39 (IST)
NCB ने एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया
NCB ने क्रूज शिप ड्रग्स मामले में एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है, जिसे अभी मेडिकल के लिए ले जाया गया. गिरफ्तार आरोपी Chinedu Igve के पास से ड्रग्स के 40 टेबलेट्स मिले हैं. ये मामले में 18वीं गिरफ्तारी है. (एनडीटीवी संवाददाता)

Oct 08, 2021 10:29 (IST)
आर्यन खान समेत 8 की कोविड रिपोर्ट निगेटिव
आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. सभी को NCB दफ़्तर से आर्थर रोड जेल ले जाया जाएगा. (एनडीटीवी संवाददाता)
Oct 08, 2021 09:39 (IST)
अदालत ने एनसीबी की दलील को ठुकराया
मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान और सात अन्य आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. एनसीबी ने आरोपियों की एनसीबी हिरासत अवधि बढ़ाए जाने का अनुरोध किया. हालांकि, अदालत ने इसकी अनुमति नहीं दी. 
Oct 08, 2021 07:42 (IST)
अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी
ड्रग्स पार्टी मामले में अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें वे लोग भी शामिल हैं, जिन्होंने कार्यक्रम आयोजित करने में मदद की.