बेगूसराय में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के आरोप में सात लोग हिरासत में, जांच के लिए भेजा गया सदर अस्पताल

तबलीगी जमात में शामिल होने की सूचना पर 7 लोगों को बेगूसराय जिला प्रशासन ने हिरासत में लिया है. हालांकि पकड़े गए सभी लोगों ने जमात में शिरकत करने की बात से इनकार किया है. सभी को प्राथमिक जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

बेगूसराय में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के आरोप में सात लोग हिरासत में, जांच के लिए भेजा गया सदर अस्पताल

कोरोना संक्रमित होने के संदेह में लोगों को लिया गया हिरासत में

बेगूसराय:

तबलीगी जमात में शामिल होने की सूचना पर 7 लोगों को बेगूसराय जिला प्रशासन ने हिरासत में लिया है. हालांकि पकड़े गए सभी लोगों ने जमात में शिरकत करने की बात से इनकार किया है. सभी को प्राथमिक जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. गौरतलब है कि पिछले दो दिनों में दिल्ली के निजामुद्दीन (Nizamuddin) स्थ‍ित तबलीगी जमात (Tabligh Jamaat) के धार्मिक कार्यक्रम से जुड़े लोगों से संक्रमितों के करीब 650 मामले सामने आए हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना वायरस के 647 पॉजिटिव मामले तबलीगी जमात के कार्यक्रम से जुड़े हैं. ये मामले 14 राज्यों में फैले हैं. कोरोना वायरस को लेकर जारी चेतावनी के बावजूद दिल्ली के निजामुद्दीन स्थ‍ित तब्लीगी जमात के मुख्यालय में मार्च में आयोजित कार्यक्रम में देश और दुनिया के कई अन्य देशों से हजारों लोग शामिल हुए थे.


बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार अब तक 2547 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया है. इसके अलावा 163 लोगों का उपचार किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे में  478 नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com