यह ख़बर 12 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पश्चिम बंगाल में 13 साल की स्कूली छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

पश्चिम बंगाल में 13 साल की स्कूली छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में सोमवार को 13 साल की एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। छात्रा का शव कल बांस की झाड़ियों में बरामद हुआ।
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में सोमवार को 13 साल की एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। छात्रा का शव कल बांस की झाड़ियों में बरामद हुआ।

यह वारदात राजधानी कोलकाता से करीब 150 किलोमीटर दूर नादिया जिले के गेड़े में हुई। सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली यह बच्ची दोपहर करीब तीन बजे स्कूल से लौट रही थी, तभी जोर की बारिश होने लगी और भीगने से बचने के लिए वह एक रेलवे शेड में चली गई।

उसके पड़ोस में रहने वाले 22 साल के युवक बिमल सरदार ने उसे छतरी में घर पहुंचा देने का प्रलोभन दिया। जैसे ही दोनों वहां से चले, बिमल को जानने वाले दो और लोग उसके साथ हो लिए और आगे जाने पर उन लोगों ने लड़की को झाड़ियों में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कल कुछ किसानों ने लड़की के शव को देखा। बिमल सरदार को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं। यह घटना कोलकाता से 25 किलोमीटर दूर एक गांव में 20 साल की एक कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या किए जाने के तीन दिन बाद सामने आई है। उस वारदात को लेकर स्थानीय लोगों ने काफी उग्र प्रदर्शन भी किया था।