जेल से 200 करोड़ की जबरन वसूली मामले में चार और गिरफ्तार, सभी छह आरोपियों को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी और जबरन वसूली के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इन्हें गिरफ्तार किया है. 

जेल से 200 करोड़ की जबरन वसूली मामले में चार और गिरफ्तार, सभी छह आरोपियों को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में कमलेश कोठारी, सैमुअल, अरुण  मुथु और मोहनराज को गिरफ्तार किया है. (फाइल)

नई दिल्ली:

Rs 200 Crores Extortion Case: दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी और जबरन वसूली के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offenses Wing) ने इन्हें गिरफ्तार किया है. सभी लोग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और अभिनेत्री लीना पाॅल (Leena Paul) के सहयोगी और उगाही रैकेट में शामिल बताए जा रहे हैं. पुलिस गिरफ्त में आए ये सभी लोग चेन्नई के रहने वाले हैं. 

करोड़ों की ठग और जबरन वसूली के मामले में जैसे-जैसे नए खुलासे हो रहे हैं, नए लोग गिरफ्त में आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री लीना पाॅल से जुड़े इस मामले में कमलेश कोठारी, सैमुअल, अरुण  मुथु और मोहनराज को गिरफ्तार किया है. 

कमलेश कोठारी ही वो शख्स बताया जा रहा है जिसके माध्यम से सुकेश और लीना ने आलीशान बंगला खरीदा था. वहीं सैमुअल लीना का प्रबंधक है और अरुण मुथु वो शख्स है जिसने सुकेश के लिए कार खरीदने में मदद की. कारों में मदद की. इसके साथ ही एक अन्य व्यक्ति मोहनराज को भी पकड़ा गया है, मोहनराज काफी लंबे समय से सुकेश का वकील है. 

पुलिस इस मामले में सभी छह आरोपियों को दोपहर दो बजे के बाद पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी. इन चारों आरोपियों के साथ ही सुकेश चंद्रशेखर और लीना पाॅल को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर पर मकोका लगाया है. पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को सुकेश को 14 दिन के रिमांड पर भेजा था. साथ ही इस मामले में अभिनेत्री लीना पाॅल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* जेल से 200 करोड़ से ज्यादा की जबरन वसूली करने वाले सुकेश को पुलिस रिमांड पर भेजा गया
* पीएम और गृहमंत्रालय का अफसर बन सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ में रहकर ऐसे ठगे 200 करोड़, FIR में हुआ खुलासा
* 200 करोड़ रंगदारी केस : तिहाड़ जेल से ही जैकलीन को कॉल करता था सुकेश, ऐसे बनाया था उन्हें टारगेट