200 करोड़ रंगदारी केस : तिहाड़ जेल से ही जैकलीन को कॉल करता था सुकेश, ऐसे बनाया था उन्हें टारगेट

एजेंसी के मुताबिक जब जैकलिन सुकेश के झांसे में आने लगी तो उसे महंगे फूल और चॉकलेट गिफ्ट के तौर पर भेजना शुरू कर दिया.

200 करोड़ रंगदारी केस : तिहाड़ जेल से ही जैकलीन को कॉल करता था सुकेश, ऐसे बनाया था उन्हें टारगेट

नई दिल्ली:

तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने वाला सुकेश चंद्रशेखर फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को तिहाड़ जेल के अंदर से ही फोन करता था. एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, सुकेश चंदशेखर तिहाड़ जेल के अंदर से ही जैकलीन को कॉल स्पूफिंग के जरिये कॉल करता था. लेकिन खुद की पहचान और ओहदा कुछ और काफी बड़ा बताकर बात करता था.


एजेंसी के मुताबिक जब जैकलिन सुकेश के झांसे में आने लगी तो उसे महंगे फूल और चॉकलेट गिफ्ट के तौर पर भेजना शुरू कर दिया. जैकलिन अब तक ये नहीं समझ पा रही थी कि ये सब तिहाड़ जेल में बंद सबसे शातिर ठग सुकेश चंदशेखर कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जांच एजेंसियों के पास सुकेश के दो दर्जन से ज़्यादा कॉल रिकॉर्ड हाथ लगे है, जिसके आधार पर जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी का जांच एजेंसियों को पता चल पाया. जांच एजेंसियों ने सुरक्षा कारणों से उस नाम और ओहदे का खुलासा नहीं किया है जो सुकेश जैकलीन को बताता था. इसके चलते जैकलीन सुकेश के झांसे में आ गयी

बॉलीवुड की एक और महिला सेलिब्रेटी, जिसका योगदान कई सुपर हिट फिल्मों में रहा है उसे भी सुकेश ने अपना टारगेट बनाया था. एक फिल्म एक्टर भी सुकेश के निशाने पर था. इनसे जल्दी पूछताछ हो सकती है.