केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दिया दान

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए शनिवार को 11 लाख रुपये का योगदान दिया. प्रसाद ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के प्रतिनिधियों मोहन सिंह और राजेश पांडेय को 11 लाख रुपये का चेक सौंपा.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दिया दान

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद - फाइल फोटो

पटना:

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए शनिवार को 11 लाख रुपये का योगदान दिया. प्रसाद ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के प्रतिनिधियों मोहन सिंह और राजेश पांडेय को 11 लाख रुपये का चेक सौंपा. सिंह बिहार और झारखंड के राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के क्षेत्रीय कार्यवाह हैं और पांडेय दक्षिण बिहार आरएसएस के प्रचारक हैं.


केंद्रीय कानून और न्याय, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्री प्रसाद ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का योगदान कर वह बहुत खुश हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा,‘‘मैं इलाहाबाद उच्च न्यायालय में राम लल्ला का वकील था, जहां हम केस जीते थे, यह बहुत अच्छा होता अगर मुझे उच्चतम न्यायालय में भी मामले पर बहस करने का अवसर मिला होता लेकिन चूंकि मैं कानून मंत्री था, इसलिए मैं इस मामले में बहस नहीं कर सकता था.'' प्रसाद ने कहा, ‘‘यह गर्व की बात है कि वह भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने जा रहे हैं.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)