जिसके 'अंकल' प्रधानमंत्री हों और पापा 'मोटाभाई शाह' वही इतनी कमाई कर सकता : राज बब्बर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर हुए खुलासे के बाद अब राजनीति और गरमा गई है.

जिसके 'अंकल' प्रधानमंत्री हों और पापा 'मोटाभाई शाह' वही इतनी कमाई कर सकता : राज बब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर.

खास बातें

  • जय शाह को लेकर हुए खुलासे के बाद अब राजनीति और गरमाई
  • भाजपा को यही 'विद्या' अब आम आदमी को भी सिखानी चाहिए
  • राज बब्बर ने पीयूष गोयल पर भी निशाना साधा
लखनऊ:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर हुए खुलासे के बाद अब राजनीति और गरमा गई है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने सोमवार को कहा कि 'इतने कम समय में वही इतनी कमाई कर सकता है, जिसके अंकल प्रधानमंत्री हों और पापा 'मोटाभाई शाह हों'. राज बब्बर ने यह भी कहा कि भाजपा को यही 'विद्या' अब आम आदमी को भी सिखानी चाहिए.

यह भी पढ़ें : अमित शाह के बेटे जय के खिलाफ लगे आरोपों की विपक्ष ने जांच की मांग की, मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस दफ्तर में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए राज बब्बर ने कहा, एक बेचारा चाय बेचने वाला, जो सवा सौ करोड़ देशवासियों को तीन साल में महंगाई, बेरोजगारी, लाचारी ही दे पाया था कि अचानक उसके बगल से भ्रष्टाचार ने भी जन्म ले लिया. उन्होंने कहा, 'इस बीजेपी की सरकार में 'बेटा मॉडल' सिखाया जाता है, क्योंकि इस तरह के विद्या का ज्ञानी वही हो सकता है, जिसके अंकल पीएम हों और पापा मोटाभाई शाह हों.'

यह भी पढ़ें : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा, मोदीजी, जय शाह- 'जादा' खा गया. आप चौकीदार थे या भागीदार?
 
किस आधार पर आया विदेश निवेश
राज बब्बर ने कहा कि पहला सवाल यह है कि जो 'टेम्पल प्राइवेट कंपनी' थी, वह आखिर क्या व्यापार करती थी? दूसरा सवाल यह कि तीन साल चलाने के बाद इसे अचानक क्यों बंद करना पड़ा? जय शाह की कंपनी को 51 करोड़ रुपये का विदेशी निवेश भी आया है. यह किस आधार पर आया है?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एक सवाल यह भी है कि कुसुम कंपनी, जो एक छोटी सी कंपनी थी, रातो-रात उसे एक बड़ी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बदला गया और इसे कालूपुर सहकारिता बैंक से 25 करोड़ रुपये कर्ज दिया गया था. जबकि इसके बदले में जो जमीन बंधक थी, उसकी कुल कीमत ही 6 करोड़ थी. क्या सरकार ऐसे कुछ और उदाहरण दे सकती है, जिन पर ऐसी अनुकंपा की गई हो.

VIDEO: कांग्रेस के बीजेपी से सवाल
पीयूष गोयल पर भी साधा निशाना
राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से पूछना चाहती है कि क्या जय शाह कोई मंत्री हैं, जो उनके बचाव के लिए देश के कैबिनेट मंत्री को आगे आना पड़ा. जनता जानना चाहती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो काफी गरीब परिवार से आते हैं, वह गरीबों के हक की रक्षा करेंगे या सिर्फ दोस्ती निभाएंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com