विज्ञापन
This Article is From Feb 21, 2019

प्रियंका गांधीः कांग्रेस के इन 6 नेताओं को करतीं हैं फॉलो, ट्वीट एक भी नहीं, फॉलोवर्स 2 लाख पार

Priyanka Gandhi Vadra: प्रियंका गांधी पार्टी के सिर्फ छह नेताओं को सोशल मीडिया पर करतीं हैं फॉलो. ट्विटर हैंडल बनने के बाद 10 दिन बाद भी नहीं कीं एक भी ट्वीट.

प्रियंका गांधीः कांग्रेस के इन 6 नेताओं को करतीं हैं फॉलो, ट्वीट एक भी नहीं, फॉलोवर्स 2 लाख पार
Priyanka Gandhi Vadra: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फाइल फोटो.
नई दिल्ली:

यूं तो राजनीति में उतरने से पहले प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Vadra) का सोशल मीडिया की दुनिया से नाता नहीं था. मगर कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद से उन्होंने सोशल साइट्स पर एंट्री की. 11 फरवरी को पहले जहां प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) नाम से उनका ट्विटर अकाउंट शुरू हुआ. वहीं बाद में यूट्यूब चैनल भी शुरू हुआ. खास बात है कि दस दिन के भीतर दो लाख 16 हजार से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं. मगर अब तक उन्होंने एक भी ट्वीट नहीं किया है. प्रियंका गांधी के फॉलोवर्स आज भी उनके एक अदद ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं. लोगों की निगाह इस बात पर टिकी है कि प्रियंका गांधी किस मुद्दे पर पहला ट्वीट करतीं हैं. हालांकि, कांग्रेस के कुछ नेताओं का कहना है राजनीतिक दौरों और बैठकों में अति व्यस्तता के चलते अभी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) का फोकस सोशल मीडिया पर नहीं हुआ है. इस नाते अभी तक उनके अकाउंट से ट्वीट नहीं किए जा रहे. 

ff35p3qg

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कब करेंगीं पहला ट्वीट, ट्विटर यूजर्स की टिकी निगाहें

सिर्फ 6 लोगों को करतीं हैं फॉलो
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) को दो लाख 16 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं प्रियंका गांधी खुद सिर्फ 7 ट्विटर हैंडल्स फिलहाल फॉलो करतीं हैं. इसमें जहां एक ट्विटर हैंडल कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक है तो बाकी छह पार्टी के नेताओं से जुड़े हैं.  प्रियंका जिन लोगों को फॉलो करतीं हैं, उनमें उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्यसभा सांसद अहमद पटेल, राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और पार्टी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर के अलावा यूट्यूब पर भी दस्तक दी है. उनका Priyanka Gandhi Vadra नाम से वेरीफाइड यूट्यूब चैनल चालू हुआ है. जिस पर फिलहाल 1419 फॉलोवर्स हैं. इस पर गुरुवार तक 11 वीडियो अपलोड रहे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
प्रियंका गांधीः कांग्रेस के इन 6 नेताओं को करतीं हैं फॉलो, ट्वीट एक भी नहीं, फॉलोवर्स 2 लाख पार
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com