उत्तर प्रदेश में आशा बहनों की लड़ाई में उनके साथ हूं : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि आशा बहन सम्मान की हकदार हैं और मैं इस लड़ाई में उनके साथ हूं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आशा बहनों के मानदेय के हक और उनके सम्मान के प्रति प्रतिबद्ध है.

उत्तर प्रदेश में आशा बहनों की लड़ाई में उनके साथ हूं :  प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना

नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आशा (मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता) कर्मियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कथित तौर पर बल प्रयोग करने के मामले को लेकर बुधवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वह आशा बहनों की लड़ाई में उनके साथ खड़ी हैं. उन्होंने इस कथित घटना एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आशा बहनों पर किया गया एक-एक वार उनके द्वारा किए गए कार्यों का अपमान है. मेरी आशा बहनों ने कोरोना में और अन्य मौकों पर पूरी लगन से अपनी सेवाएं दीं. मानदेय उनका हक है. उनकी बात सुनना सरकार का कर्तव्य है.'

'भाजपा राज में काली कंपनियों को सफेद बनाने और...' : राफेल पर नई रिपोर्ट को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘आशा बहन सम्मान की हकदार हैं और मैं इस लड़ाई में उनके साथ हूं.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आशा बहनों के मानदेय के हक और उनके सम्मान के प्रति प्रतिबद्ध है और सरकार बनने पर आशा बहनों एवं आंगनबाड़ी कर्मियों को 10,000 रुपये प्रतिमाह का मानदेय देगी.

खबरों की खबर : क्या रफाल सौदे में भारतीय कानून की अनदेखी की गई?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)