उत्तराखंड चुनाव : देहरादून की बड़ी रैली से पीएम मोदी फूकेंगे चुनावी बिगुल, करेंगे कई बड़ी घोषणाएं

पीएम मोदी 4 दिसंबर को उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे, जिसके दौरान देहरादून के पैवेलियन ग्राउंड में वे एक बड़ी रैली को भी संबोधित करेंगे. यह तीन महीनों में मोदी का उत्तराखंड में तीसरा दौरा है.

उत्तराखंड चुनाव : देहरादून की बड़ी रैली से पीएम मोदी फूकेंगे चुनावी बिगुल, करेंगे कई बड़ी घोषणाएं

उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होंगे

देहरादून:

उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने जा रहे हैं. इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में एक बड़ी रैली के साथ चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं. पीएम मोदी 4 दिसंबर को उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे, जिसके दौरान देहरादून के पैवेलियन ग्राउंड में वे एक बड़ी रैली को भी संबोधित करेंगे. यह तीन महीनों में मोदी का उत्तराखंड में तीसरा दौरा है. मौजूदा जानकारी के अनुसार देहरादून में 4 दिसंबर को दोपहर एक बजे यह रैली आयोजित की जाएगी जिसमें पीएम मोदी तीस हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

पीएम मोदी का केदारनाथ दौरा बीजेपी की मार्केटिंग के लिए था: हरीश रावत

अपने इस दौरे पर पीएम 26 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और चार हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. प्रदेश सरकार और संगठन इस रैली को सफल बनाने में जुटा हुआ है. रैली के लिए एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य तय किया गया है. इस रैली के माध्यम से बीजेपी उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का आगाज करेगी.

केदारनाथ में PM मोदी ने किया रुद्राभिषेक, 12 फीट ऊंची आदि शंकराचार्य की मूर्ति का भी अनावरण

इससे पहले पीएम मोदी 4 अक्टूबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के लिए गए थे. फिर 5 नवंबर को आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण करने केदारनाथ गए थे.

पीएम मोदी ने कहा ​मैं सत्ता में नहीं सेवा में रहना चाहता हूं


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com