पीएम मोदी का केदारनाथ दौरा बीजेपी की मार्केटिंग के लिए था: हरीश रावत

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में स्थित केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए व पूजा अर्चना की और आदि शंक्राचार्य की मूर्ति का अनावरण भी किया. उन्होंने 130 करोड़ रुपए की कीमत के कई पुर्नविकास परियोजानाओं का भी उद्धाटन किया.

पीएम मोदी का केदारनाथ दौरा बीजेपी की मार्केटिंग के लिए था: हरीश रावत

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदरानाथ मंदिर के दौरे पर की टिप्पणी. फाइल फोटो

हरिद्वार:

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शुक्रवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ मंदिर दौरा उत्तराखंड में आने वाले चुनावों से पहले पार्टी की मार्केटिंग के लिए था. सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में स्थित केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए व पूजा अर्चना की और आदि शंक्राचार्य की मूर्ति का अनावरण भी किया. उन्होंने 130 करोड़ रुपए की कीमत के कई पुर्नविकास परियोजानाओं का भी उद्धाटन किया.

अयोध्या, तीर्थस्थलों के विकास से भारत का गौरव सदियों बाद लौट रहा है : केदारनाथ में बोले PM मोदी 

कांग्रेस नेता रावत ने हरिद्वार में तिलभंडेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद कहा, "पीएम यहां भाषण देने आए हैं. वो यहां अपनी पार्टी की मार्केटिंग करने आए हैं. हम अपने मंदिरों में ज्योतिर्लिंग देखते हैं, अपने शिव मंदिरों में भगवान केदार को देखते हैं. हम शिव मंदिरों में जल चढ़ाने जा रहे हैं. पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता शिव मंदिरों में जल चढ़ा रहे हैं.  वे 12 ज्योतिर्लिंग मंदिरों में ऐसा कर रहे हैं. हम देश में शांति और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. लोकतंत्र की रक्षा की जानी चाहिए."


सियासी किस्सा : मायावती से इतनी नाराज थी BJP, जिसे कहती थी 'रावण' उसी की बनवा दी थी सरकार, धुर विरोधियों ने भी दिया था साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रावत ने आगे कहा, "अब अगर महंगाई जरा भी और बढ़ी तो लोग अपना गुस्सा काबू नहीं कर सकेंगे." गौरतलब है कि उत्तराखंड में अगले साल शुरुआत में ही विधानसभा चुनाव होने हैं. साल 2017 के चुनाव में यहां भाजपा को 57 सीटों पर जीत हासिल हुई थी, जबकि कांग्रेस को 11 सीटें आई थीं और बाकी सीटें अन्यों ने जीती थीं.