राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज डिजिटल इंडिया पुरस्कार प्रदान करेंगे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 30 दिसंबर को वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये आभासी तरीके से डिजिटल इंडिया पुरस्कार 2020 प्रदान करेंगे. एक आधिकारिक वक्तव्य में यह जानकारी दी गई है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज डिजिटल इंडिया पुरस्कार प्रदान करेंगे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 30 दिसंबर को वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये आभासी तरीके से डिजिटल इंडिया पुरस्कार 2020 प्रदान करेंगे. एक आधिकारिक वक्तव्य में यह जानकारी दी गई है. डिजिटल इंडिया पुरस्कार डिजिटल प्रशासन में उल्लेखनीय पहल और व्यवहार को सम्मानित करने के लिये दिया जाता है. विज्ञप्ति में कहा गया है, डिजिटल इंडिया विजन की तर्ज पर यह पहली बार हो रहा है कि डिजिटल इंडिया पुरस्कार की पूरी प्रक्रिया को आनलाइन किया जा रहा है.

पुरस्कार के लिये नामांकन, उसकी स्क्रीनिंग से लेकर पुरस्कार वितरण समारोह तक पूरी प्रक्रिया आनलाइन हो रही है. बयान में कहा गया है, ‘‘भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 30 दिसंबर को आभासी तरीके से डिजिटल इंडिया पुरस्कार 2020 प्रदान करेंगे .. यह आयोजन वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये होगा.'' इलेक्ट्रानिक्स और आईटी मंत्रालय के तहत राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र (एनआईसी) द्वारा प्रत्येक दो साल में डिजिटल इंडिया पुरसकार का आयोजन किया जाता है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com