मायावती के बाद अब अखिलेश यादव भी PM की रेस में? लखनऊ में लगे पोस्टर: 'चाहिए देश को नया पीएम'

लोकसभा चुनाव का सियासी दंगल तैयार हो चुका है. इस राजनैतिक अखाड़े में पीएम मोदी के सामने विपक्ष की तरफ से कौन उतरेगा इस पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं.

मायावती के बाद अब अखिलेश यादव भी PM की रेस में? लखनऊ में लगे पोस्टर: 'चाहिए देश को नया पीएम'

लखनऊ में दिखे अखिलेश यादव के नए पोस्टर

खास बातें

  • लखनऊ में लगे अखिलेश यादव के पोस्टर्स
  • बताया प्रधानमंत्री पद का सही उम्मीदवार
  • लिखा- 'देश में प्रदेश में, विश्वास है अखिलेश में'
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव का सियासी दंगल तैयार हो चुका है. इस राजनैतिक अखाड़े में पीएम मोदी के सामने विपक्ष की तरफ से कौन उतरेगा इस पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं. ममता के मंच पर विपक्षी दलों के सभी नेताओं ने एक सुर में कहा था कि यह जनता तय करेगी कि उम्मीदवार कौन होगा. ऐसे में कई नाम इस दावेदारी के लिए सतह पर नजर आने लगे हैं. इसका नजारा देखने को मिला लखनऊ में. लखनऊ की सड़कों पर नए पोस्टर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. जिसमें अखिलेश यादव का गुणगान किया जा रहा है. इस पोस्टर में अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री पद के लिए सही उम्मीदवार बताया गया है.   

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस बोली- प्रियंका के आने से तीन महीने में पलट जाएगा पासा, तो भाजपा ने दिया यह जवाब

पोस्टर में लिखा है कि देश में, प्रदेश में ''विश्वास है अखिलेश में'', चाहिए देश को नया प्रधानमंत्री. यह पोस्टर सपा नेता अनुराग यादव द्वारा लगवाए गए हैं. 

प्रियंका की एंट्री से बिगड़ेगा यूपी का सियासी 'खेल': कांग्रेस के दांव से टीम मायावती को नुकसान या बीजेपी को फायदा?

पिछले दिनों सपा-बसपा के गठबंधन के मौके पर जब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कूटनीतिज्ञ जवाब दिया था. अखिलेश ने कहा था कि अगला प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से होगा. हम चाहते हैं कि नए साल में देश को नया पीएम मिले. ममता बनर्जी के मंच पर भी विपक्ष के नेताओं से यही सवाल पूछा गया था. जिस पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा था कि एक मंच पर 9 दावेदार बैठे थे. उन्हें खुद ही नहीं पता है कि देश की कमान कौन संभालेगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:कोलकाता में विपक्ष की संयुक्त रैली में बोले अखिलेश यादव- नए साल में नया प्रधानमंत्री हो