पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तान में हुई विमान दुर्घटना पर दुख जताया, किया ट्वीट...

पीएम ने एक ट्वीट करके मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना ईश्‍वर से की. पीएम ने अपने ट्वीट में कहा-पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से दुखी हूं. मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तान में हुई विमान दुर्घटना पर दुख जताया, किया ट्वीट...

पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान में विमान हादसे में जानमाल के नुकसान पर अफसोस जताया है

नई दिल्ली:

Pakistan Plane crash: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तान में हुई विमान दुर्घटना में जान-माल के नुकसान को लेकर अफसोस जताया है. उन्‍होंने एक ट्वीट करके मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना ईश्‍वर से की. पीएम ने अपने ट्वीट में कहा-पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से दुखी हूं. मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.गौरतलब है कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का लाहौर से कराची जा रहा विमान शुक्रवार दोपहर को कराची एयरपोर्ट के पास क्रैश (Pakistan Plane crash) हो गया.विमान में 99 लोग सवार थे और यह एयरबस A320 विमान था.

हादसे में मारे गए लोगों के बारे में अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन प्रत्‍यक्षदर्शियों के बयान का हादसे भी विजुअल्‍स को देखते हुए इससे बड़ी संख्‍या में लोगों की जान जाने की आशंका जताई जा रही है.

जियो न्यूज की खबर के अनुसार विमान रनवे पर लैंड करने से ठीक एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पाकिस्तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान PK-303 लाहौर से चला था और कराची हवाई अड्डे पर उतरने ही वाला था कि दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई.पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिएखाए गए विजुअल्स में विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में लगी आग देखी जा सकती है. धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है.

VIDEO: पाकिस्‍तान में भीषण विमान हादसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com