राज्यसभा में BJP सांसदों की गैरहाजिरी पर PM सख्त, गैरमौजूद सांसदों के नाम मांगे :सूत्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा है कि जो एक धारणा है कि खिलाड़ी स्कूल में पढ़ाई नही करते, ऐसा नही है. हर सांसद अपने अपने क्षेत्र में खिलाड़ियों को बढ़ावा दें.

राज्यसभा में BJP सांसदों की गैरहाजिरी पर PM सख्त, गैरमौजूद सांसदों के नाम मांगे :सूत्र

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने राज्यसभा में बीजेपी सांसदों की गैरहाजिरी के मसले पर नाराजगी जताई. सूत्रों ने यह जानकारी दी.गौरतलब है कि सोमवार को बिल पारित होते समय कई सांसद मौजूद नहीं थे. प्रधानमंत्री संसदीय दल की बैठक में राज्‍यसभा से गैरमौजूद रहे सांसदों के नाम मांगे. बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म हो गई है. संसदीय दल की बैठक में ओलिंपिक खेलों में जो यश मिला है, इतिहास में पहली बार बहुत बड़ी संख्‍या में भागीदारी हुई है और देश को अब तक के सबसे ज्यादा मेडल मिले हैं, उस पर प्रेजेंटेशन हुआ. सभी मेडल लाने वाले खिलाड़ियों का खड़े होकर स्वागत किया गया.

मुझ में भी है थोड़ी कश्‍मीरियत' : जम्‍मू कश्‍मीर में बोले राहुल गांधी, साधा केंद्र पर निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा है कि जो एक धारणा है कि खिलाड़ी स्कूल में पढ़ाई नही करते, ऐसा नही है. हर सांसद अपने अपने क्षेत्र में खिलाड़ियों को बढ़ावा दें. ग्रामीण प्रतिभा को बढ़ावा दे. उन्‍होंने कि सांसद, आजादी के 75 साल के कार्यक्रम में भाग लें और 'तंदरुस्त बेटा-बेटी प्रतियोगिता' कराएं. कोई गरीब परिवार बिना आयुष्‍मानभारत गोल्‍डन कार्ड के बिना न रहे, इसके लिए सांसद अभियान चलाएं. पीएम ने कहा कि छोटे किसानों को किसान सम्मान निधि के बारे में बताएं. जो नए मंत्री (MOS) बने हैं, वे जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे. कैबिनेट मंत्री के लिए यह यात्रा 19 अगस्त से शुरू होगी. बैठक में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रजेंटेशन दिया.

मनीष सिसोदिया का केंद्र पर निशाना, बोले-ऑक्‍सीजन की कमी से मौत संबंधी हमसे कोई डेटा नहीं मांगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सप्‍ताह संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था. उन्‍होंने कहा था कि विपक्ष संसद नहीं चलने दे रहा.यह संसद, संविधान, लोकतंत्र और देश की जनता का अपमान है.संसद की कार्यवाही के दौरान एक कैबिनेट मंत्री से पेपर छीनने और तृणमूल कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसद डेरेक ओ'ब्रायन के पापड़ी चाट कमेंट का उल्‍लेख करते हुए पीएम ने कहा कि संसद का अपमान किया गया है.