लगातार दूसरे माह गुजरात का दौरा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे

पिछले माह, पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के तुरंत बाद पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे थे और अहमदाबाद में रोड शो किया था.

लगातार दूसरे माह गुजरात का दौरा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे

पीएम मोदी 19 और 20 अप्रैल को गुजरात के दौरे पर रहेंगे

नई दिल्‍ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)लगातार दूसरे महीने गुजरात का दौरा करेंगे. पिछले महीने चार राज्यों में बीजेपी की शानदार जीत के बाद पीएम ने वहां रोड शो किया था. इस महीने भी पीएम दो दिन के दौरे पर रहेंगे. बता दें, गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना हैं. इस महीने की 19 और 20 तारीख को पीएम गुजरात में रहेंगें, उनका 19 को बनासकांठा और जामनगर में कार्यक्रम है जबकि 20 तारीख को वे दाहोद और गांधीनगर में कार्यक्रम को संबोधित करेंगें. वे महिला सम्मेलन, ट्राइबल सम्मेलन, और आयुष इंवेस्टमेंट सम्मेलन को संबोधित करेंगें.

गौरतलब है कि पिछले माह, पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के तुरंत बाद पीएम मोदी  दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे थे और अहमदाबाद में रोड शो किया था. इस दौरान रोड के दोनों तरफ पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी. गुजरात के बीजेपी नेता मनन दानी ने पीएम के रोडशो का एक कू पोस्ट किया था जिसमें पीएम गाड़ी से सबका अभिवादन करते नजर आए थे.

- ये भी पढ़ें -

* 'कट्टर ईमानदारी, कट्टर देशभक्ति और....', केजरीवाल ने चुनाव में AAP की जीत के बताए ये कारण : 10 बातें
* दसदन स्थगित करने पर सरकार पर भड़की कांग्रेस, कहा- हम महंगाई पर चर्चा चाहते थे, होने नहीं दी
* मध्यप्रदेश : शहडोल में जंगली हाथियों का आतंक, दो परिवारों के 5 लोगों को कुचला; मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर में चोरी करने के लिए घुसा चोर, भागते वक्‍त खिड़की में फंसा, गिरफ्तार