PM मोदी ने ट्विटर पर CM योगी को क्यों नहीं दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं? जानिए वजह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Birthday) का आज (5 जून, शनिवार) जन्मदिन है. कई राजनीतिक व अन्य क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

PM मोदी ने ट्विटर पर CM योगी को क्यों नहीं दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं? जानिए वजह

PM नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • CM योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन
  • आज 49वां जन्मदिन मना रहे मुख्यमंत्री
  • PM ने CM को ट्विटर पर नहीं दीं शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Birthday) का आज (5 जून, शनिवार) जन्मदिन है. आज वह अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. कई राजनीतिक व अन्य क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अक्सर अपनी सरकार के मंत्रियों, पार्टी नेताओं और विपक्षी दलों के नेताओं को उनके जन्मदिन पर ट्विटर पर शुभकामनाएं देते हैं लेकिन पीएम मोदी ने आज सीएम योगी को ट्विटर पर मुबारकबाद नहीं दी. प्रधानमंत्री ने उन्हें फोन कर शुभकामनाएं दीं.

PMO सूत्रों के अनुसार, पिछले कुछ हफ्तों से पीएम मोदी ने ट्विटर पर किसी भी नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दी हैं. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के चलते पीएम ने ऐसा किया. योगी आदित्यनाथ से पहले 27 मई को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का जन्मदिन था. पीएम मोदी ने उन्हें भी ट्विटर पर विश नहीं किया.

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- हायर, टेक्निकल एजुकेशन परीक्षा होगी या नहीं, जल्द आएगा फैसला

18 मई को केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत का जन्मदिन था. 24 मई को केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन का जन्मदिन था. 5 मई को हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर का जन्मदिन था. 3 मई को अर्जुन मुंडा, इसी दिन राजस्थान के CM अशोक गहलोत का भी जन्मदिन था. 24 अप्रैल को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के बर्थडे पर भी पीएम मोदी ने उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं नहीं दीं.


बताते चलें कि सीएम योगी के जन्मदिन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और दिनेश शर्मा और उनकी सरकार के लगभग सभी मंत्रियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और लंबी उम्र की कामना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: यूपी में योगी आदित्यनाथ के भविष्य को लेकर अटकलें, 'बात पते की' अखिलेश शर्मा के साथ