"आइए उन्हें उपहार दें": PM मोदी के जन्मदिन पर स्वास्थ्य मंत्री ने की वैक्सीन लगवाने की अपील

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ( Health Minister Mansukh Mandaviya) ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाने वाले लोगों से वैक्सीन लगवाकर पीएम मोदी को जन्मदिन (PM Modi Birthday) का उपहार देने का आग्रह किया.

भाजपा ने भी रिकाॅर्ड वैक्सीनेशन के जरिये पीएम मोदी के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी की है. (फाइल)

नई दिल्ली:

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ( Health Minister Mansukh Mandaviya) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Birthday) ने सभी नागरिकों के लिए कोविड-19 की मुफ्त वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) की घोषणा की थी. साथ ही मंडाविया ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाने वाले लोगों से वैक्सीन लगवाकर पीएम मोदी को जन्मदिन (PM Modi Birthday) का उपहार देने का आग्रह किया. भाजपा (BJP) भी पीएम मोदी के जन्मदिन को कोविड वैक्सीन की रिकाॅर्ड डोज देकर ऐतिहासिक बनाने की कोशिश में जुटी है.

मंडाविया ने एक ट्वीट के जरिये टीकाकरण की अपील की है. उन्होंने कहा, "सबको वैक्सीन, मुफ्त वैक्सीन की PM @NarendraModi जी ने देश को सौगात दी है! कल हम सबके प्रिय प्रधानमंत्रीजी का जन्मदिन है, चलो #VaccineSeva कर जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है, ऐसे अपनों को, परिजनों को और समाज के सभी तबकों को टीका लगवाकर उनको जन्मदिन का उपहार देते हैं."

भाजपा का लक्ष्य शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अधिकतम संख्या में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण का रिकाॅर्ड बनाकर ऐतिहासिक बनाना है. भारत में बुधवार को कोविड-19 टीकाकरण का आंकड़ा 76 करोड़ को पार कर गया है. 

- - ये भी पढ़ें - -
* पीएम मोदी के जन्मदिन पर बिहार में मेगा वैक्सीन ड्राइव, CM नीतीश कुमार ने की पुष्ट‍ि
* पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर गुजरात में दिव्यांगों के लिए शुरू होगी ‘मोबाइल वैन' सेवा
* PM मोदी को 5 करोड़ पोस्टकार्ड और होर्डिंग्स से कहेंगे धन्यवाद : बीजेपी का 20 दिवसीय मेगा इवेंट
* पीएम मोदी के जन्मदिन पर बेरोज़गार युवा मनाएंगे 'जुमला' दिवस, बैंककर्मी भी होंगे प्रदर्शन में शामिल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com