पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन नेताओं ने दी सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सोनिया गांधी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लिखा कि मैं  लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन नेताओं ने दी सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं...

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi Birthday) की 75वीं वर्षगांठ पर ट्वीट करके शुभकामनाएं दीं.  उन्होंने लिखा कि सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय नेशनल कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की बधाई. आपके साथ अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र का आशीर्वाद रहे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी और लिखा कि मैं  लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

 कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि हमारी नेता सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. एक नेता जो भारत, भारतीयों की विरासत और हमारे इतिहास को हम में से बहुत से लोगों से बेहतर समझती  हैं.ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी लिखा कि सेवा, दया, साहस और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं. वह लाखों लोगों के प्रेरणा हैं.  सोनिया गांधी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं.