पीएम मोदी ने 'राम कार्ड' को लेकर ममता बनर्जी को किया आगाह, बोले आपने कई गलतियां कीं

पीएम मोदी ने बंगाल दौरे में कहा, बंगाल फुटबॉल को पसंद करता है. लिहाजा मैं उसी भाषा में बोलता हूं कि तृणमूल ने एक के बाद एक कई सारे फाउल किए हैं.

पीएम मोदी ने 'राम कार्ड' को लेकर ममता बनर्जी को किया आगाह, बोले आपने कई गलतियां कीं

पीएम मोदी ने असम और बंगाल का रविवार को दौरा किया

कोलकाता:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके पिछले बंगाल दौरे के दौरान जय श्री राम के नारे को लेकर हुए विवाद पर रविवार को अपनी चुप्पी तोड़ी. तृणमूल कांग्रेस ने पीएम मोदी की उस वक्त खामोशी पर सवाल उठाए थे, लेकिन आज उन्होंने स्थिति स्पष्ट की. 


पीएम मोदी ने बंगाल दौरे में कहा,  "बंगाल फुटबॉल को पसंद करता है. लिहाजा मैं उसी भाषा में बोलता हूं कि तृणमूल ने एक के बाद एक कई सारे फाउल किए हैं.ये फाउल है कुशासन का. विपक्षी दलों के नेताओं पर हमले, भ्रष्टाचार का. बंगाल की जनता ये देख रही है और जनता जल्द ही उन्हें राम कार्ड दिखाएगी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर कुछ माह पहले बीजेपी का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी के गृह क्षेत्र हल्दिया में एक रैली के दौरान ये बातें कहीं.  ममता बनर्जी अभी भी 23 जनवरी को कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में जय श्री राम के नारे लगने को लेकर हुए घटनाक्रम का जिक्र करती रही हैं. तृणमूल कांग्रेस नेता और शहरी मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा था कि पीएम मोदी की इस मामले में चुप्पी ने बीजेपी समर्थकों के व्यवहार का परोक्ष तौर पर समर्थन ही किया है.