तमिलनाडु प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने मीनाक्षी अम्मन मंदिर में की पूजा, आज कन्याकुमारी में रैली

मोदी शुक्रवार को मदुरै और कन्याकुमारी में रैलियों को संबोधित करेंगे,मंदिर के पुजारियों ने पीएम मोदी को पूर्णा कुंभा से सम्मानित भी किया. बीजेपी तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के साथ मिलाकर चुनाव लड़ रही है.

तमिलनाडु प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने मीनाक्षी अम्मन मंदिर में की पूजा, आज कन्याकुमारी में रैली

मदुरै:

तमिलनाडु विधानसभा के लिए चुनाव (Tamil nadu Assembly Election) प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को मदुरै में प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की. तमिलनाडु की बीजेपी शाखा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि मंदिर की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पारंपरिक धोती, कुर्ता और अंगवस्त्रम पहने हुए थे. तमिलनाडु बीजेपी ने प्रधानमंत्री की कई तस्वीरें भी साझा कीं. इनमें मंदिर के पुजारी उनकी अगवानी करते दिखाई दिए। पीएम मोदी सड़क के रास्ते मंदिर पहुंचे थे.

मोदी शुक्रवार को मदुरै और कन्याकुमारी में रैलियों को संबोधित करेंगे,मंदिर के पुजारियों ने पीएम मोदी को पूर्णा कुंभा से सम्मानित भी किया.तमिलनाडु में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. 234 सदस्यों वाली विधानसभा के लिए एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. बीजेपी तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के साथ मिलाकर चुनाव लड़ रही है.

जबकि विपक्षी गठबंधन डीएमके के नेतृत्व में मैदान में है, जिसमें कांग्रेस समेत करीब 10 छोटे बड़े राजनीतिक संगठन शामिल हैं. एआईएडीएमके तमिलनाडु में पिछले दो चुनावों से लगातार सत्ता में रही है, ऐसा राज्य की सियासत में लंबे समय से नहीं देखा गया. तमिलनाडु में आमतौर पर हर विधानसभा चुनाव में सत्ता डीएमके और एआईएडीएमके के बीच बदलती रही है.


रवीश कुमार का प्राइम टाइम : चुनाव में CAA और NRC के मुद्दे पर BJP चुप क्यों?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमिलनाडु में AIADMK की कमान फिलहाल मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्रीलसेल्वम के हाथों में है, जबकि DMK की कमान एमके स्टालिन के हाथों में है, जो दिवंगत पू्र्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के बेटे हैं.