देश की सीमाओं पर भी राष्ट्रीय सुरक्षा में चूक, प्रधानमंत्री उसपर कब बात करेंगे?: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ की घटना की पृष्ठभूमि में उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री देश की सीमाओं पर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा में हो रही बड़ी चूक’ पर कभी बात करेंगे.

देश की सीमाओं पर भी राष्ट्रीय सुरक्षा में चूक, प्रधानमंत्री उसपर कब बात करेंगे?: राहुल गांधी

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक' की घटना की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री देश की सीमाओं पर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा में हो रही बड़ी चूक' पर कभी बात करेंगे. उन्होंने ‘पैंगोंग सो' और ‘चाइना' हैशटैग से ट्वीट किया, ‘हमारी सीमाओं पर जो हो रहा है, वह राष्ट्रीय सुरक्षा में बड़ी चूक है. क्या प्रधानमंत्री कभी इस बारे में बात करेंगे?'

राहुल गांधी ने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक' के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.

'सील करें सभी रिकॉर्ड', पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक मामले में सुप्रीम कोर्ट का जांच एजेंसियों को निर्देश 

उल्लेखनीय है कि चुनावी राज्य पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में गत बुधवार को उस वक्त ‘‘गंभीर चूक'' की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था. इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे.

PM मोदी की सुरक्षा में चूक : गृह मंत्रालय ने बनाई 3 सदस्यीय जांच कमेटी, जल्द से जल्द देनी होगी रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना के बाद प्रधानमंत्री दिल्ली लौट आए. वह पंजाब में ना तो किसी कार्यक्रम में शामिल हुए और ना ही दो साल के बाद राज्य में अपनी पहली रैली को संबोधित कर सके. पंजाब में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)