पीएम मोदी ने CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे के निधन पर शोक प्रकट किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को माकपा महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष के निधन पर शोक जताया. बता दें कि कोविड संक्रमण के चलते गुरुवार को आशीष येचुरी का निधन हो गया.

पीएम मोदी ने CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे के निधन पर शोक प्रकट किया

CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे के निधन पीएम मोदी ने शोक प्रकट किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को माकपा महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष के निधन पर शोक जताया. बता दें कि कोविड संक्रमण के चलते गुरुवार को आशीष येचुरी का निधन हो गया. पीएम मोदी ने ट्विटर के जरिए सांत्वना प्रकट करते लिखा कि सीताराम येचुरी जी और उनके परिवार को पुत्र आशीष के असमय निधन पर शोक व्यक्त करता हूं. ओम शांति. येचुरी के पुत्र आशीष नौ जून को 35 साल के होने वाले थे. वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में संक्रमण से उबर रहे थे.उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लड़ने के बाद बृहस्पतिवार सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली. 

येचुरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया. मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों, सफाईकर्मियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका उपचार किया तथा संकट के समय में हमारे साथ खड़े रहे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, और दिन-ब-दिन हालात बिगड़ते नज़र आ रहे हैं. गुरुवार को देश में पहली बार COVID-19 संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आए, जो अब तक की सबसे बड़ी संख्या है केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटों के दौरान 3,14,835 नए COVID-19 केस दर्ज किए गए. इसी अवधि में देशभर में 2,104 मरीज़ों की मौत हुई, और यह भी एक दिन में कोरोनावायरस से हुई अब तक की सबसे बड़ी तादाद है.