पालघर ड्रग फैक्ट्री मामले में छोटा राजन और विक्‍की गोस्‍वामी से जुड़ रहे आरोपियों के संबंध

पालघर ड्रग फैक्ट्री मामले में छोटा राजन और विक्‍की गोस्‍वामी से जुड़ रहे आरोपियों के संबंध

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई:

ठाणे और सोलापुर से बरामद करोड़ों की ड्रग के बाद अब पालघर के वाड़ा से बरामद ड्रग के तार भी दुबई और दक्षिण अफ्रीका से जुड़ रहे हैं। खास बात है कि नशे के सौदागरों के तौर पर जो नाम सामने आ रहे हैं, वो छोटा  राजन गिरोह से जुड़े हैं।
 19 मई को अहमदाबाद एटीएस की टिप पर वाड़ा की फैक्ट्री से 550 किलो मैंड्रेक्स बरामद की गई थी। अब मामले में फैक्ट्री के मालिक सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ में पता चला है कि फैक्ट्री में बनी मैंड्रेक्स की कई खेप दक्षिण अफ्रीका भी भेजी जा चुकी है। वाड़ा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संजय हजारे के मुताबिक मामले में 2 आरोपी अब भी फरार हैं, जो दुबई और दक्षिण अफ्रीका में छिपे हो सकते हैं।

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का पति है विक्‍की गोस्‍वामी
हैरानी की बात है कि फरार आरोपियों में एक का नाम अरविंद मोहन गोस्वामी है। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि अरविंद मोहन गोस्वामी कहीं अंतरराष्‍ट्रीय ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी तो नहीं ? विक्की गोस्वामी बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के पति का नाम है और वो दक्षिण अफ्रीका में ड्रग के मामले में पहले गिरफ्तार भी हो चुका है। विक्की का नाम हाल ही में सोलापुर से बरामद 20 टन एफेड्रिन मामले में भी आ चुका है।

वाड़ा के फार्महाउस से बरामद ड्रग मैंड्रेक्स बताई जा रही हैऔर बाजार में उसकी कीमत 28 करोड़ के करीब है । पुलिस के मुताबिक इसे  बनाने के लिए जरुरी कच्चा माल गुजरात,गाज़ियाबाद और हैदराबाद से लाया गया था। इस मामले में अभी तक गिरफ्तार आरोपियों के संबंध माफिया सरगना छोटा राजन गिरोह से रहे हैं। छोटा राजन इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद है। राजन की गिरफ्तारी के बाद से ही आर्थिक तंगी से जूझ रहे उसके गुर्गों के लिये ये बड़ा झटका है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com