'करण अर्जुन' में सलमान खान की हिरोइन ममता कुलकर्णी का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

शाहरुख, सलमान और काजोल को तो आप देखते ही आए हैं, लेकिन ममता कुलकर्णी स्क्रीन से लंबे समय से दूर हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर ममता कुलकर्णी की ताजा तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

'करण अर्जुन' में सलमान खान की हिरोइन ममता कुलकर्णी का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

'करण अर्जुन' में सलमान खान की हिरोइन ममता कुलकर्णी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

सिनेमा जगत में 'Karan Arjun' एक ऐसी फिल्म है जिसके डायलॉग आज भी मुहावरों की तरह बोले जाते हैं. एक ऐसी फिल्म जिसमें सलमान  खान और शाहरुख खान की जोड़ी को देख दर्शक आज भी तारीफ करते हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान के अलावा काजोल और ममता कुलकर्णी भी नजर आईं थीं. फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया. फिल्म को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं और इतने सालों में स्टार्स का लुक पूरी तरह बदल गया है.

बदल गया है ममता कुलकर्णी का पूरा लुक 
शाहरुख, सलमान और काजोल को तो आप देखते ही आए हैं, लेकिन ममता कुलकर्णी स्क्रीन से लंबे समय से दूर हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर ममता कुलकर्णी की ताजा तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देख फैंस तो विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही ममता हैं जो सलमान खान के  साथ नजर आईं थीं. बता दें कि इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह बदल गया है. 

एक नहीं कई बड़ी फिल्में की हैं
आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी जानी मानी अभिनेत्री हैं वे अभिनय के अलावा अपने फैशन और लुक्स को लेकर भी लाइमलाइट में रहती थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा 'चाइना गेट', 'अहंकार', 'तिरंगा' 'अशांत' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत