ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर CM भूपेश बघेल का बयान, 'हाईकमान कहे तो तत्काल दे दूंगा इस्तीफा'

ढाई साल के सवाल पर आज सीएम बघेल ने बिना किसी का नाम लिए कहा, "जो लोग इस तरह की गलतफहमी पैदा कर रहे हैं. वे सचेत हो जाएं और इस तरह की बातों को हवा देकर वे प्रदेश का भला नहीं कर रहे हैं..." 

ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर CM भूपेश बघेल का बयान, 'हाईकमान कहे तो तत्काल दे दूंगा इस्तीफा'

"अगर मुझे हाईकमान इस्तीफा देने कहे तो मैंं तत्काल इस्तीफा दे दूंगा."

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (T. S. Singh Deo) ने कुछ दिनों पहले बिलासपुर में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था,  "मुख्यमंत्री का पद या किसी का कार्यकाल फिक्स नहीं होता है. हमने 2 दिन का भी मुख्यमंत्री भी देखा है और 15 साल तक का मुख्यमंत्री देखा है. यह सब समय और परिस्थिति के हिसाब से आलाकमान तय करता है." 

इसके बाद राज्य में सियासत तेज हो गई बीजेपी ने इस मुद्दे पर बयानबाजी तेज कर दी कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं है ... इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने तीखे तेवर दिखाये हैं.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : जशपुर में CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम में बांटा गया चीटियों वाला खाना

ढाई साल के सवाल पर आज उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, "जो लोग इस तरह की गलतफहमी पैदा कर रहे हैं. वे सचेत हो जाएं और इस तरह की बातों को हवा देकर वे प्रदेश का भला नहीं कर रहे हैं..." 

बघेल ने  आगे कहा, "....अगर मुझे हाईकमान इस्तीफा देने कहे तो मैंं तत्काल इस्तीफा दे दूंगा. मुझे पद का मोह नहीं है लेकिन जनादेश 5 साल का है और जिन लोगों को इस प्रदेश का विकास होते देखते हुए तकलीफ हो रही है वे ही इस तरह की बातों को हवा दे रहे."

क्या BJP नेताओं पर 'लव जिहाद' लागू : भूपेश बघेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com