कोविड ड्यूटी पर तैनात महिला अधिकारी ही बारात में डांस करती दिखीं, चेहरे से मास्क भी था नदारद

महिला अधिकारी को कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों को लागू करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

कोविड ड्यूटी पर तैनात महिला अधिकारी ही बारात में डांस करती दिखीं, चेहरे से मास्क भी था नदारद

प्रतीकात्मक तस्वीर.

जाजपुर:

ओडिशा प्रशासनिक सेवा (ओएएस) की एक महिला अधिकारी को कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य में लागू किए गए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर अपने भाई की बारात में नाचते देखा गया. महिला अधिकारी का बारात में नाचने का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आने के बाद जाजपुर जिलाधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौर ने कहा, ‘महिला तहसीलदार अभी छुट्टी पर हैं. जब वह ड्यूटी पर आएंगी, तो उनसे इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगा जाएगा. उनके स्पष्टीकरण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए, ‘भले ही वह कोई अधिकारी हो या आमजन.'

VIDEO: अब MP की एक ADM का 'थप्पड़' वायरल, कर्फ्यू में दुकान खोलने पर लड़के को मारा

महिला अधिकारी सुकिंडा की तहसीलदार हैं. राज्य सरकार ने बारात ले जाने पर प्रतिबंध लागू कर दिया है और विवाह समारोहों में केवल 25 लोग भाग ले सकते है. ऐसे में महिला अधिकारी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बारात में मास्क पहने बिना और सामाजिक दूरी का पालन किए बिना नाचती दिख रही हैं. महिला अधिकारी को कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों को लागू करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. इस संबंध में महिला अधिकारी से बात नहीं हो सकती.

वह 21 मई को जगतसिंहपुर जिले के जगन्नाथपुर गांव में अपने भाई की शादी में भाग लेने गई थीं. कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए रात में बारात ले जाई गई.

Covid-19 : भारत में कोरोना से अब तक 3 लाख मौतें, पिछले 24 घंटे में 2.2 लाख नए केस

इससे पहले, सोशल मीडिया पर पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जाजपुर जिले में एक महिला होमगार्ड समेत पानीकोइली पुलिस थाने के चार पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर उड़िया गानों पर नाचते दिख रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद पानीकोइली पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोना से अब तक 3 लाख मौतें, 24 घंटे में 4,454 लोगों की गई जान



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)