नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज को गिफ्ट की थी लग्जरी कार, 200 करोड़ के वसूली रैकेट के मास्टरमाइंड का खेल : सूत्र

ईडी सूत्रों के अनुसार, सुकेश चन्द्रशेखर अपनी पत्नी मलयालम अभिनेत्री लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था. मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था.

नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज को गिफ्ट की थी लग्जरी कार, 200 करोड़ के वसूली रैकेट के मास्टरमाइंड का खेल : सूत्र

नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से ईडी कर चुकी है पूछताछ

नई दिल्ली:

दिल्ली की जेल में बैठे-बैठे 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की वसूली का रैकेट चलाने वाले मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के कारनामों की परतें खुलती जा रही हैं. सूत्रों का कहना है कि तिहाड़ जेल से 200 करोड़ का जबरन वसूली का रैकेट (200 crore extortion racket) चलाने वाले सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि उसने फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi )को भी लग्जरी कार गिफ्ट की थी. सुकेश ने ये बात मीडिया को भी बताई.

सुकेश अब दोनो अभिनेत्रियों के लिए बड़े बंगले गिफ्ट करने की तैयारी में था. ईडी दोनों अभिनेत्रियों से इस मामले में लंबी पूछताछ कर चुकी है.  इसी के चलते दोनो अभिनेत्रियों को ED पूछताछ के लिए बार बार बुला रही है.सुकेश इसके अलावा बॉलीवुड के एक बड़े फ़िल्म प्रोड्यूसर को भी मोटी रकम देने का वादा कर चुका था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने बताया कि जबरन वसूली  के पैसे से ये गाड़ियां गिफ्ट की थी.  

सुकेश चंद्रशेखर केस : कोर्ट ने लीना सहित तीन आरोपियों को 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

ईडी सूत्रों के अनुसार, सुकेश चन्द्रशेखर अपनी पत्नी मलयालम अभिनेत्री लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था. मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था. अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी बात की थी,और पैसों की कोई टेंशन नहीं लेने के लिए कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुकेश ने तिहाड़ जेल में आरामदेह तरीके से रहने के लिए भी करोड़ों रुपये खर्च किए थे. सुकेश और लीना अब ईडी की रिमांड में है और प्रवर्तन निदेशालय के अफसर उससे इस केस से जुड़े अहम राज उगलवाने की कोशिश में जुटे हैं. इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज कई बार समन किए जाने के बाद नई दिल्ली में ईडी कार्यालय में पेश हुई थीं. जबकि नोरा फतेही से जांच एजेंसी पहले ही पूछताछ कर चुकी है.