KBC 13 में नोरा फतेही के ऊपर पूछा गया सवाल, तो 'दिलबर गर्ल' ने यूं किया कंटेस्टेंट को सपोर्ट

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 2021) के एपिसोड में नोरा फतेही के ऊपर सवाल पूछा जाता है. जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं.

KBC 13 में नोरा फतेही के ऊपर पूछा गया सवाल, तो 'दिलबर गर्ल' ने यूं किया कंटेस्टेंट को सपोर्ट

KBC 13 में पूछे गए सवाल को लेकर एक्साइटेड हैं नोरा फतेही

खास बातें

  • केबीसी 13 में पूछा गया नोरा फतेही के ऊपर सवाल
  • दिलबर सॉन्ग से पॉपुलर हुईं थीं नोरा फतेही
  • सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस हैं नोरा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिनों अपने चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस तो नोरा के हर अंदाज के दीवाने हैं. नोरा भले ही कनाडा से बिलॉग करती हों, लेकिन उनका दिल हिंदुस्तानी है. फिलहाल तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे केबीसी के कंटेस्टेंट को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वे अपने ऊपर पूछे गए सवाल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

केबीसी में पूछा गया नोरा के ऊपर सवाल
नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस स्टोरी में वे KBC 13 की कंटेस्टेंट को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. जी हां, इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 2021) का ये सीजन खास सुर्खियां बटोर रहा है. फिलहाल तो हाल ही में आए एपिसोड में देखा गया कि रेलवे हॉस्पिटल की सीनियर नर्सिंग सुपरिटेंडेंट सविता भाटी से एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए सविता भी एक्साइटेड थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा ने किया कंटेस्टेंट को सपोर्ट 
दरअसल सवाल यह था कि 'कौन सी वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'सत्यमेव जयते' फिल्म में डांस नंबर किया ?' इसके साथ ही चार ऑप्शन में 'कैटरीना कैफ', 'नोरा फेतेही', 'जैकलीन फर्नांडिस' और 'सनी लियोन' दिय़ा गया था. इस सवाल का जवाब देते हुए सविता काफी कॉन्फिडेंट थीं और उन्होंने बताया कि मेरी बेटी इस गाने पर बहुत डांस करती है इसलिए मुझे पता है कि इसका सही जवाब 'नोरा फतेही' है. वहीं एक्ट्रेस भी अपने नाम के सवाल को सुनते ही काफी एक्साइटेड हो जाती हैं. वे इस एपिसोड के स्क्रीन शॉट लेकर सविता का सपोर्ट करती दिखाई देती हैं. इतना ही नहीं नोरा के इस सवाल को सुनते ही उनका एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया.