किसी ने मेरी बेटी को बचाने की कोशिश नहीं की : इंफोसिस कर्मी के पिता

किसी ने मेरी बेटी को बचाने की कोशिश नहीं की : इंफोसिस कर्मी के पिता

चेन्नई:

एक आईटी पेशेवर की हत्या की जांच को नगर पुलिस को सौंपने के एक दिन बाद मृतका के परिवार ने आज भरोसा जाहिर किया है कि अपराधी को जल्दी इंसाफ के दायरे में लाया जाएगा।

मृतका स्वाति के पिता संतन गोलपाल कृष्णन ने कहा, चेन्नई पुलिस में हमें काफी भरोसा है। मेरे ख्याल से वह अपराधी की तलाश करेंगे और उसे अदालत के सामने पेश करेंगे। उन्होंने अफसोस जाहिर किया कि उनकी बेटी का शव नुनगामबक्कम में ढाई घंटे तक पड़ा रहा जहां वह पिछले शुक्रवार को मृत मिली थी और यात्री मूक दर्शक बने रहे।

इस बीच, भाजपा की प्रदेश इकाई ने मामले में इंसाफ की मांग करते हुए यहां प्रदर्शन किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष टी सौंदरराजन और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने यहां वल्लूवर कोट्टम में हुए प्रदर्शन में शिरकत की।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने मृतका के परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ यहां चूलैमडू में स्वाति के घर गई थीं।

उन्होंने बाद में संवाददाताओं से कहा कि मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। हालांकि सरकार की ओर से कुछ चूकें हुई हैं जैसे स्टेशन पर सीसीटीवी का न होना और उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि कि कोई भी यात्री मृतका की मदद करने के लिए नहीं आया। वे एक एम्बुलेंस को तो बुला सकते थे।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com