जेडीयू कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में नीतीश कुमार को बनाया 'अर्जुन', शरद यादव बनें 'कृष्ण'

जेडीयू कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में नीतीश कुमार को बनाया 'अर्जुन', शरद यादव बनें 'कृष्ण'

जेडीयू के पोस्टर में नीतीश को अर्जुन और शरद यादव को कृष्ण के रूप में दिखाया है

वाराणसी:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके कार्यकर्ताओं ने अब 'अर्जुन' बना दिया है। दरअसल वाराणसी में गुरुवार से जेडीयू का राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू होने जा रहा है जिसमें प्रदेशभर से करीब 25 हज़ार कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद है। वाराणसी से नीतीश कुमार, 2017 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगें। इसके अलावा इस सम्मेलन में बीजेपी और पीएम मोदी को घेरने की पूरी रणनीति भी बनाई जाएगी।

शराब पाबंदी की 'सफलता'
बताया जा रहा है कि यहां बिहार सरकार की शराब बंदी के फैसले पर भी नीतीश कुमार बात करेंगे। सम्मेलन को सफल बनाने के लिए बिहार के कई मंत्री पिछले कई दिनों से वाराणसी में डेरा डाले हुए हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा है कि "बिहार में शराब पर पाबंदी ने बहुत सफलता हासिल की है। अब हम देश भर में इसका फायदा उठाना चाहते हैं और हमारी पार्टी देशभर में अपनी छाप छोड़ सके।'

इसी सम्मेलन से जुड़े पोस्टर में नीतीश कुमार को अर्जुन की तरह प्रस्तुत किया गया है, वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव को कृष्ण की जगह दी गई है। पोस्टर में मोदी सरकार को निशाना बनाया गया है और सांप्रदायिकता फैलाकर देश में अराजकता का माहौल बनाने वाली केंद्र सरकार और उत्तरप्रदेश में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी के विरुद्ध 'जंग का एलान' किए जाने की बात कही गई है।
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com