नया खुलासा: सचिन वाजे और मनसुख हिरेन की हुई थी मुलाकात, CCTV फुटेज में 10 मिनट दिखे एकसाथ

दोनों के बीच मुम्बई के फोर्ट इलाके में मर्सिडीज में 10 मिनट की मीटिंग भी हुई है जबकि मनसुख हिरेन ने बयान दिया था कि 17 फरवरी को उन्होंने अपनी स्कोर्पियो कार विक्रोली हाई वे पर छोड़ दिया था और टैक्सी से क्रॉफर्ड मार्किट गये थे. दूसरे दिन पता चला था कि स्कोर्पियो कार चोरी हो गई है.

नया खुलासा: सचिन वाजे और मनसुख हिरेन की हुई थी मुलाकात, CCTV फुटेज में 10 मिनट दिखे एकसाथ

NIA और ATS को 17 फरवरी का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें मनसुख हिरेन और सचिन वाजे एक साथ दिखाई दे रहे हैं.

मुंबई:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी पार्किंग और मनसुख हिरेन हत्याकांड (Mansukh Hiren Case) से जुड़े मामले में सचिन वाजे (Sachin Vaze) की अग्रिम जमानत याचिका पर आज ठाणे कोर्ट नें सुनवाई हुई. इस दौरान  ATS ने कोर्ट को लिखित जवाब सौंपा. अब अगली सुनवाई 30 मार्च को होगी. इस बीच, मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है.  मामले की जांच कर रही  NIA और ATS को 17 फरवरी का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें मनसुख हिरेन और सचिन वाजे एक साथ दिखाई दे रहे हैं. 

दोनों के बीच मुम्बई के फोर्ट इलाके में मर्सिडीज में 10 मिनट की मीटिंग भी हुई है जबकि मनसुख हिरेन ने बयान दिया था कि 17 फरवरी को उन्होंने अपनी स्कोर्पियो कार विक्रोली हाई वे पर छोड़ दिया था और टैक्सी से क्रॉफर्ड मार्किट गये थे. दूसरे दिन पता चला था कि स्कोर्पियो कार चोरी हो गई है. खास बात है कि मनसुख का वो बयान खुद सचिन वाजे ने लिया था और  उसमें 17 फरवरी को खुद के मिलने का उल्लेख नहीं किया था. 

मुकेश अंबानी मामला : दिग्विजय सिंह बोले, NIA को जांच सौंपने का अर्थ बीजेपी से तफ्तीश कराना

25 फरवरी को वही स्कोर्पियो कार मुकेश अंबानी के घर के पास पार्क मिली थी और उसमें धमकी भरे पत्र के साथ जिलेटीन भी मिला था. ATS आज अदालत के सामने अब तक मिले सबूतों को रख सचिन वाजे का प्रोडक्शन वारंट मांग सकती है.

मुकेश अंबानी के घर के पास विस्‍फोटक मिलने के मामले में NIA ने एक और कार जब्‍त की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल सचिन वाजे NIA की कस्टडी में है इसलिए NIA की कस्टडी खत्म होने के बाद ही ATS को सचिन वाजे की कस्टडी मिल सकती है. खास बात है कि ठाणे की अदालत ने इसके पहले सुनवाई के दौरान मनसुख की हत्या को संगीन मामला बताते हुए कस्टोडियल इंटेरोगेशन की जरूरत बताते हुए वाजे को इंटरिम प्रोटेक्शन देने से इनकार कर दिया था. उसके दूसरे दिन ही NIA ने वाजे को गिरफ्तार कर लिया था.