विज्ञापन
This Article is From Sep 30, 2021

Video: पंचायत भवन में नागिन डांस, युवकों ने लगाए ठुमके, सचिव को नोटिस

होशंगाबाद के पंचायत भवन में लोगों ने जमकर नागिन डांस किया है. जिसका खामियाजा पंचायत सचिव और रोजगार सहायक को भुगतना पड़ा है.

Video: पंचायत भवन में नागिन डांस, युवकों ने लगाए ठुमके, सचिव को नोटिस
मध्यप्रदेश के होशंगाबाद पंचायत भवन में युवकों ने किया नागिन डांस.
होशंगाबाद:

डांस के प्रेमियों को नागिन डांस का ख्याल आते ही जहन में थिरकन होने लगती है. नागिन डांस ना हो तो पार्टी अधूरी सी लगती है. सोशल मीडिय पर भी नागिन डांस के वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं. लोगों के अजीबो-गरीब डांस स्टेप पर देखने वालों को भी खूब मजा आता है. हाल ही में कैप्चर किया गया नागिन डांस का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. हम बात कर रहे हैं मध्यप्रदेश के होशंगाबाद की. यहां के पंचायत भवन में लोगों ने जमकर नागिन डांस किया है. जिसका खामियाजा पंचायत सचिव और रोजगार सहायक को भुगतना पड़ा है. दोनों ही अधिकारियों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है.     

बता दें कि ग्राम पंचायत भवन हर गांव में विकास-स्थानीय स्वशासन का केंद्र होता है. मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के बांकाबेड़ी गांव में पंचायत भवन में लोगों ने पार्टी की. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पंचायत भवन में पार्टी कर रहे युवक नशे में होंगे. 

वीडियो वायरल होने के बाद जनपद पंचायत के सीईओ दुर्गेश कुमार भुमरकर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. संबंधित गांव के पंचायत सचिव और रोजगार सहायक को नोटिस जारी किया गया है. उन्होंने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का भी निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ेंः

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com