सड़क पर खड़ी स्कूटी से पहले निकला धुएं का बवंडर, फिर अचानक निकलने लगी आग की ऊंची लपटें, वायरल हुआ Shocking Video

क्या आपने कभी किसी स्कूटर या स्कूटी में आग लगते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए, क्योंकि ये वीडियो आपको जरूर हैरान कर देगा. इसे देखने के बाद आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने से पहले एक बार जरूर सोचेंगे.

सड़क पर खड़ी स्कूटी से पहले निकला धुएं का बवंडर, फिर अचानक निकलने लगी आग की ऊंची लपटें, वायरल हुआ Shocking Video

सड़क पर खड़ी स्कूटी से पहले निकला धुएं का बवंडर, फिर अचानक निकलने लगी आग की ऊंची लपटें

सड़क पर खड़ी या जा रही कार में आग लगने की घटनाएं तो आपने जरूर सुनी और देखीं होंगी. लेकिन, क्या आपने कभी किसी स्कूटर या स्कूटी में आग लगते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए, क्योंकि ये वीडियो आपको जरूर हैरान कर देगा. इसे देखने के बाद आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने से पहले एक बार जरूर सोचेंगे. वीडियो में दिखाई गई इस स्कूटर में इतने खतरनाक तरीके से आग लगी कि हर कोई ये देखकर हैरान है.

सोशल मीडिया पर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने से पहले धुआं निकलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गया है. 1 मिनट 51 सेकेंड की इस क्लिप को ट्विटर पर @in_patrao नाम के यूजर शेयर किया है. 16 हजार से ज्यादा बार देखे गए इस वीडियो की शुरुआत सड़क के किनारे खड़े एक इलेक्ट्रिक स्कूटर से तेजी से निकलते हुए धुएं से होती है. वीडियो के आखिर में स्कूटर में आग लग जाती है, जो देखते ही वहां खड़े लोग दूर भागने लगते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब और कहां का है. इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं क्योंकि लोग ई-स्कूटर और बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि, दुनिया भर के अग्निशामकों ने पहले बताया है कि कई मामलों में, खराब आफ्टर-मार्केट बैटरी एक समस्या हो सकती है. नई बैटरियां से आग लगने की संभावना ज्यादा होती है, न कि उन बैटरियों से जो कि मूल रूप से स्कूटर के साथ आती हैं.