शादी के दौरान फोटो के लिए पोज़ दे रहा था कपल, तभी बीच में आ गया कुत्ता और फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हुई Photo

ये मामला है यूएस का, यहां के रहने वाले Emily Brier अपने पार्टनर के साथ शादी कर रही थीं. इस दौरान उनका कुत्ता हेनरी भी वहां मौजूद था. हेनरी ने अपनी आखों से जो एक्सप्रेशन दिए वो कैमरे में कैद हो गए और उसकी इस फोटो ने लोगों का ध्यान खींच लिया.

शादी के दौरान फोटो के लिए पोज़ दे रहा था कपल, तभी बीच में आ गया कुत्ता और फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हुई Photo

शादी के दौरान फोटो के लिए पोज़ दे रहा था कपल, तभी बीच में आ गया कुत्ता

घर में हम सभी के साथ ऐसा होता है कि कई बार जब हम कुछ जरूरी काम कर रहे हों, तो हमारे पालतू जानवर बीच में परेशान करने जरूर आ जाते हैं. उनकी वजह से कई बार अपने काम को पूरा करने में थोड़ी मुश्किल भी होती है. काम के अलावा जब हम टीवी देख रहे हों, खाना खा रहे हों या फिर फोटो क्लिक करवा रहे हों तो भी हमारे घर में पाले गए कुत्ते या बिल्ली हमें बीच में परेशान करने के लिए आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक कपल के साथ जो अपनी शादी के दौरान फोटो के लिए पोज़ दे रहा था, तभी एक कुत्ता उनकी फोटो के बीच आ गया और अपनी इस हरकत के लिए अब ये कुत्ता सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ये मामला है यूएस का, यहां के रहने वाले Emily Brier अपने पार्टनर के साथ शादी कर रही थीं. इस दौरान उनका कुत्ता हेनरी भी वहां मौजूद था. हेनरी ने अपनी आखों से जो एक्सप्रेशन दिए वो कैमरे में कैद हो गए और उसकी इस फोटो ने लोगों का ध्यान खींच लिया. वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कपल शादी कर रहा है और उनका कुत्ता हेनरी कैमरे के पास खड़े होकर पीछे मुड़कर कैमरे को ही देख रहा है.

देखें Photo:

ये तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है और कुत्ते के एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई इस फोटो को पसंद कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस फोटो को अबतक 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग फोटो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे तो फोटो में सिर्फ कुत्ता ही नज़र आ रहा है. दूसरे ने लिखा- बेहद क्यूट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com