Kiran Rijiju Dance Video: किरण रिजिजू ने लोक गीत पर किया शानदार डांस, लोगों ने की जमकर तारीफ

किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. दरअसल, कानून मंत्री का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो खुद रिजिजू ने ही अपने कू (Koo) अकाउंट से शेयर किया है.

Kiran Rijiju Dance Video: किरण रिजिजू ने लोक गीत पर किया शानदार डांस, लोगों ने की जमकर तारीफ

Kiran Rijiju Dance Video: किरण रिजिजू ने लोक गीत पर किया शानदार डांस

सोशल मीडिया पर कई लोग अपने टैलेंट को दिखाते हैं, इनमें से कुछ लोग वायरल भी हो जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है लेकिन ये वीडियो किसी आम इंसान का नहीं बल्कि केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू (Union Law and Justice Minister Kiran Rijiju) का है. किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. दरअसल, कानून मंत्री का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो खुद रिजिजू ने ही अपने कू (Koo) अकाउंट से शेयर किया है.

किरण रिजिजू ने कू पर अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, विवेकानंद केंद्र विद्यालय परियोजनाओं की निगरानी के लिए सुंदर काजलंग गांव की मेरी यात्रा के दौरान. जब भी मेहमान उनके गांव आते हैं तो यह सजोलंग लोगों का पारंपरिक मनोरंजन है. मूल लोक गीत और नृत्य अरुणाचल प्रदेश के हर समुदाय का सार हैं.

देखें Video:

इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ढोलक और मजीरे की धुन पर डांस कर रहा है. वहीं, आसपास काफी लोग खड़े हैं और धुन के साथ तालियां बजा रहे हैं. वीडियो में 40 सेकेंड के बाद आप देखेंगे कि कानून मंत्री भी नजर आते हैं और वो भी गाने की धुन पर ड़ांस करने लगते हैं. उनके साथ एक महिला भी कुछ देर डांस करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिजिजू का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कानून मंत्री का ये अंदाज लोग पसंद कर रहे हैं. कई लोग उनकी वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाह किरण बाबू. दूसरे यूजर ने लिखा- बेहतरीन डांस सर. बता दें कि इससे पहले किरण रिजिजू का एक सिंगिंग वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो एक कार्यक्रम के दौरान 1981 में बनी मशहूर फिल्म 'याराना' का गाना ' तेरे जैसा यार कहां' गाना गाते हुए नजर आए थे.