LPG गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ महिला कांग्रेस ने सड़क पर रोटी भर्ता बनाकर खाया

महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा, हमें हमारे पुराने दिन वापस कर दो जब सिलेंडर 400 का मिलता था और उस पर 200 रुपये सब्सिडी मिलती थी. हमे अच्छे दिन का 800 रुपये वाला कुकिंग गैस नही चाहिए.

LPG गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ महिला कांग्रेस ने सड़क पर रोटी भर्ता बनाकर खाया

Rewa की महिला Congress कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन

देश में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) और रसोई गैस (LPG Gas) के बढ़ते दामों का विरोध प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है. मध्य प्रदेश में ऐसा ही अनोखा प्रदर्शन महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया. कांग्रेस (Congress) की महिला कार्यकर्ताओं ने डीजल पेट्रोल और घरेलू गैस सिलेंडर के दाम कम करने की मांग को लेकर सड़क पर चूल्हा लगाकर रोटी भर्ता बनाया और खाया.

महिला कांग्रेस का कहना था मोदी सरकार हम लोगों को 16 वी शताब्दी में लेकर जा रही है.  कांग्रेस सरकार में हम लोगों को सब्सिडी मिलती थी, लेकिन अब यह हालत हो गई है कि महिलाएं गैस नहीं भरवा पा रही हैं. इसके विरोध में हम महिलाओं ने सड़क पर उतरकर चूल्हा जलाकर भरता रोटी बनाया है और विरोध प्रदर्शन किया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रीवा में महिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष कविता पांडे ने कहा कि देश को 16वीं शताब्दी में झोंकने की केंद्र सरकार की कोशिश नाकामयाब होगी. हमें हमारे पुराने दिन वापस कर दो जब सिलेंडर 400 का मिलता था और उस पर 200 रुपये सब्सिडी मिलती थी. हमे अच्छे दिन का 800 रुपये वाला कुकिंग गैस नही चाहिए. इस विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों महिला कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुईं.