मैसूर गैंगरेप पीड़िता ने बिना बयान दर्ज कराए परिवार के साथ छोड़ दिया शहर: पुलिस

मैसूर गैंगरेप केस में आज बड़ा ही पेचीदा मोड़ देखने को मिला है. गैंगरेप पीड़िता पुलिस को बयान दर्ज कराए बिना ही परिवार के साथ शहर छोड़कर चली गई.

मैसूर गैंगरेप पीड़िता ने बिना बयान दर्ज कराए परिवार के साथ छोड़ दिया शहर: पुलिस

मैसूर गैंगरेप पीड़िता ने नहीं दर्ज कराए बयान. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

मैसूर (Mysuru) के चामुंडी हिल्स (Chamndi Hills) में मंगलवार को कथित तौर पर गैंगरेप का शिकार हुई 23 वर्षीय छात्रा पुलिस को अपना बयान दर्ज कराए बिना ही चली गई. सूत्रों ने NDTV को बताया कि पीड़ित छात्रा अपने परिवार के साथ शहर छोड़कर चली गई है. छात्रा के इस कदम से पुलिस ने जिन पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके खिलाफ मामला कमजोर हो जाएगा. पुलिस सूत्रों ने कहा कि वह अपना बयान दर्ज कराने को तैयार नहीं थी. कर्नाटक सरकार ने कहा था कि पुलिस पहले उसका बयान दर्ज करने में असमर्थ थी क्योंकि पीड़ित छात्रा सदमे में थी.

मध्य प्रदेश में खत्म नहीं हो रही बर्बरता, चोरी के संदेह में एक और युवक से अमानवीय व्यवहार, Video वायरल

मामले में गिरफ्तारी और प्रथम सूचना रिपोर्ट छात्रा के बॉयफ्रेंड द्वारा दायर शिकायत पर आधारित है. जिसे मंगलवार शाम घटना के दौरान हमलावरों ने पीटा था.

समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया कि पुलिस ने अपराध स्थल के पास बस टिकट और शराब की बोतलों सहित सबूतों के आधार पर गिरफ्तारी की और मोबाइल टावरों से कॉल डिटेल रिकॉर्ड किया.

गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में एक नाबालिग भी शामिल है और पुलिस छठे संदिग्ध की तलाश कर रही है. राज्य के पुलिस प्रमुख प्रवीण सूद ने कहा, "सभी 5 आरोपियों को अदालत ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है."


'पुलिस से किसानों का 'सिर फोड़ने' को कहने वाले हरियाणा के अफसर के खिलाफ होगी कार्रवाई'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपियों ने चामुंडी हिल्स में एक सुनसान जगह पर कपल को घेरा था और पैसे की मांग की थी. मना करने पर आरोपियों ने छात्रा के बॉयफ्रेंड को पीटा था. इसके बाद दो आरोपियों ने कथित तौर पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. घटना में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.