मुंबई की महिला ने 7 साल के बेटे के साथ 12वें माले से लगाई छलांग, पड़ोसियों पर लगाया आरोप

मुंबई में एक महिला ने कथित तौर पर अपने  बेटे के साथ अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.महिला ने पड़ोसियों पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

मुंबई की महिला ने 7 साल के बेटे के साथ 12वें माले से लगाई छलांग, पड़ोसियों पर लगाया आरोप

मुंबई में एक महिला ने 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी की

मुंबई:

मुंबई में एक महिला ने अपने  बेटे के साथ अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. समाचार एजेंसी ANI ने बताया 44 साल की रेशमा ट्रेंचिल ने पड़ोसियों पर अपने बेटे के शोर मचाने की शिकायत करके उसे परेशान करने का एक नोट छोड़ा है. पुलिस के मुताबिक- नोट के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के नीचे के फ्लैट में रहने वाले एक 33 साल के शख्स को गिरफ्तार किया गया. 


बता दें कि रेशमा  ने हाल ही में कोविड के कारण अपने पति को खो दिया और वह अपने 7 साल के बेटे के साथ चांदीवली स्थित फ्लैट में अकेली रहती थीं. वह इस अपार्टमेंट में अप्रैल में ही आई थीं, तभी से पड़ोसियों के साथ समस्या शुरू हो गई. पड़ोसी अक्सर बेटे के शोर करने की शिकायत करते थे. पड़ोसियों में अयूब खान (67), उनकी 60 साल की पत्नी और बेटा शाहदाब थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिपोर्टों में ये भी कहा गया है कि 23 मई को उनके पति शरत मुलुकुटला की मृत्यु के बाद से वह उदास थीं. वह कृषि सामानों के लिए एक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के चीफ बिजनेस ऑफिसर थे. वे अपने माता-पिता की देखभाल के लिए वाराणसी गए थे. दोनों ही कोविड 19 से संक्रमित थे. दोनों की मौत के बाद शरत भी कोविड संक्रमित हो गए और उनकी मौत हो गई. रेशमा ट्रेंचिल ने अपने पति की मौत पर फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा था.