महिला टीचर के साथ अंतरंग वीडियो बना ब्लैकमेल करनेवाला छात्र गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दिल्ली में दबोचा

महिला टीचर के पति ने आरे पुलिस थाने में उक्त छात्र की शिकायत की. आरे पुलिस ने आईपीसी की धारा  385, 354(अ) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. आरे पुलिस थाने की सीनियर पी आई ज्योति देसाई ने बताया कि जांच के लिए एक टीम बनाई गई.

महिला टीचर के साथ अंतरंग वीडियो बना ब्लैकमेल करनेवाला छात्र गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दिल्ली में दबोचा

मुंबई पुलिस ने दिल्ली में एक युवक को अपनी पुरानी महिला टीचर को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मुंबई:

मुंबई (Mumbai)  की आरे थाना क्षेत्र ती पुलिस ने दिल्ली (Delhi) में रहने वाले एक युवक को अपनी पुरानी महिला टीचर को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि छात्र ने महिला टीचर की अंतरंग तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके पति से 8 लाख रुपये की मांग की थी.

आरोपी छात्र का नाम कृष्णकांत अखौरी है, जो साल 2016 में पटना में पर्सनालिटी डिवेलपमेंट क्लास में  पढ़ता था. उस वक्त पीड़ित महिला वहां टीचर थी. कृष्णकांत ने टीचर से दोस्ती कर पहले नजदीकी बढ़ाई फिर उसके कुछ अंतरंग वीडियो बनाकर टीचर को ब्लैकमेल करने लगा.

कुछ साल बाद महिला टीचर मुम्बई में अपने पति के साथ रहने आ गई और आरोपी छात्र दिल्ली में रहने लगा लेकिन उसने ब्लैकमेल करना जारी रखा. महिला के मना करने पर छात्र ने महिला टीचर के वीडियो भेज 8 लाख रुपये की मांग की. पैसे नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी.

मुंबई में पटरी पर मृत मिला सेना का जवान राजस्‍थान के अलवर का था : जीआरपी

इसके बाद महिला टीचर के पति ने आरे पुलिस थाने में उक्त छात्र की शिकायत की. आरे पुलिस ने आईपीसी की धारा  385, 354(अ) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. आरे पुलिस थाने की सीनियर पी आई ज्योति देसाई ने बताया कि जांच के लिए एक टीम बनाई गई. आरोपी के मोबाइल फोन का लोकेशन दिल्ली में संगम विहार का निकला. उसे गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है.

वीडियो: नागालैंड की घटना पर संसद में गृह मंत्री का बयान, कहा- दोबारा नहीं होगी ऐसी घटना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com