ड्रग्स केस : एनसीबी को मिली बड़ी सफलता, 6 महीने से फरार सोनू पठान अरेस्ट

समीर वानखेड़े ने बताया कि सोनू के खिलाफ एनसीबी में 3 ड्रग्स के मामले दर्ज हैं, जिसमें से एक चिंकू पठान और आरिफ भुजवाला गिरफ्तार हुए थे.

ड्रग्स केस : एनसीबी को मिली बड़ी सफलता, 6 महीने से फरार सोनू पठान अरेस्ट

ड्रग्स केस में सोनू पठान अरेस्ट

मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत में ड्रग्स एंगल आने के बाद से मुम्बई के ड्रग माफियाओं पर लगातार कहर ढा रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सोमवार को एक बड़ी सफलता मिली. पिछले 6 महीने से फरार ड्रग तस्कर मोहम्मद जमान हिदायतुल्लाह खान उर्फ सोनू पठान को पायधुनि इलाके से गिरफ्तार कर लिया. सोनू पठान वहां अपनी एक महिला मित्र से मिलने आया था, तभी पहले से घात लगाए बैठी NCB की टीम ने उसे दबोच लिया. 

रिया चक्रवर्ती का NCB के सामने बड़ा खुलासा- बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह राजपूत


खास बात है कि ऑपरेशन के दौरान NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े खुद भी मौजूद थे. समीर वानखेड़े ने बताया कि सोनू के खिलाफ एनसीबी में 3 ड्रग्स के मामले दर्ज हैं, जिसमें से एक चिंकू पठान और आरिफ भुजवाला गिरफ्तार हुए थे. उनके पास से 2 करोड़ कीमत के ड्रग्स के साथ 2 पिस्तौल भी बरामद हुई थी. सोनू पठान के खिलाफ मुम्बई पुलिस में भी 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें जबरन वसूली से लेकर हत्या की कोशिश के भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह की मौत मामले में रिया ने जून में बयान दिया था. रिया ने बयान में लिखा था कि मैं यह भी जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत के घरवाले यह बात भलीभांति जानते थे कि उसे मारिजुआना की लत लग चुकी थी. मैं यह भी बताना चाहती हूं कि उसकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ मारिजुआना का सेवन करते थे सुशांत के साथ और उसके लिए लाया भी करते थे. इस बयान को देने के दौरान मेरे साथ अच्छा बर्ताव हुआ है. मुझे खाना मुहैया करवाया गया है. NCB के अधिकारियों ने मेरे साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया. मैं बिना किसी डर और धमकी के यह बयान दे रही हूं.'