औरंगाबाद रैली में शामिल होने के लिए निकला राज ठाकरे का काफिला, बीजेपी भी करेगी बूस्टर सभा का आयोजन

एक तरफ राज ठाकरे औरंगाबाद जिले में हिंदुत्व की अलख जगाने वाले हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी भी देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में मुंबई में सभा का आयोजन कर रही है. बीजेपी ने सभा का टीजर जारी कर इसे बूस्टर डोज सभा का नाम दिया है.

मुंबई:

महाराष्ट्र  (Maharashtra) में लाउडस्पीकर के मुद्दे को लेकर सियासी घमासान जारी है. मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर (Loudspeaker) हटाने का अल्टीमेटम दिया है. 1 मई को औरंगाबाद में सभा में जाने के लिए पुणे से एम एन एस प्रमुख राज ठाकरे का काफिला निकल चुका है. एक जानकारी के मुताबिक राज ठाकरे कल ही पुणे चले गए थे रात भर वहीं रुके. आज सुबह वो औरंगाबाद के लिए रवाना हुए. राज ठाकरे के काफिले में 100 से ज्यादा गाड़ियां हैं.

एक तरफ राज ठाकरे 1 मई यानी महाराष्ट्र दिवस (Maharashtra Day) पर औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित जा रहे हैं. इस दिन राज ठाकरे औरंगाबाद जिले में हिंदुत्व की अलख जगाने वाले हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी भी देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में मुंबई में सभा का आयोजन कर रही है. बीजेपी ने सभा का टीजर जारी कर इसे बूस्टर डोज सभा का नाम दिया है.  वहीं संजय राऊत ने कहा कि हनुमान चालीसा के नाम पर देश विभाजित करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Weather forcast : गर्मी और लू में सबसे ज्यादा तप रहे ये 10 शहर, जानें कब मिलेगी राहत

संजय राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, ऐसे लोगों को बाला साहेब ठाकरे का नाम लेने का अधिकार नही है. बाला साहेब की चिंता उन्हें करने की जरूरत नही है क्योंकि बालासाहेब का विचार हम जीते हैं. इसलिए किसी को हमें हिंदुत्व सिखाने की जरूरत नही है. इस दौरान संजय राऊत ने बीजेपी और राज ठाकरे का नाम लिए बिना उन पर तंज भी कसा. संजय राऊत ने ये पूछा कि अचानक से योगी के बारे में हृदय परिवर्तन कैसे हो गया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वीडियो का हेडलाइन यहां पेस्ट करें