विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2019

पुलवामा हमले में शहीद जवान के अंतिम संस्कार के दौरान विधायक ने की रिश्तेदार से धक्का-मुक्की

बीजद के एक विधायक ने पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की.

पुलवामा हमले में शहीद जवान के अंतिम संस्कार के दौरान विधायक ने की रिश्तेदार से धक्का-मुक्की
बीजद के एक विधायक ने शहीद जवान के अंतिम संस्कार के दौरान धक्का-मुक्की की
नई दिल्ली:

ओडिशा में एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं. यहां सत्तारूढ़ बीजद के एक विधायक ने पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की. हालांकि विधायक ने मंगलवार को अपनी हरकत के लिये माफी मांग ली. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बराबती-कटक के विधायक देबाशीष समनतरे ने माफी मांग ली. वीडियो में समनतरे शहीद के रिश्तेदार को धक्का देते हुए दिख रहे हैं. यह घटना कटक जिले के शहीद के पैतृक गांव रतनपुर में अंतिम संस्कार के दौरान हुई. शहीद जवान का रिश्तेदार उनके ताबूत के निकट गिर गया था. विधायक ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं इस घटना के लिए माफी मांगता हूं और यह गैरइरादतन था. श्मशान भूमि में काफी भीड़ थी और मैं वहां अनुशासन बहाल करने गया था. सोमवार को भाजपा ने कटक के नियाली बाजार में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया. 

पुलवामा हमले पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- कंठ में कोई गीला गोला सा अटक रहा है...

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ (CRPF) के एक काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें इस अर्धसैनिक बल के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इसके बाद भारत ने पाकिस्तान पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत सरकार ने शनिवार को एक और कड़ा कदम उठाते हुये पाकिस्तान से आयातित होने वाले सभी सामानों पर सीमा शुल्क तत्काल प्रभाव से बढ़ाकर 200 प्रतिशत कर दिया. पाकिस्‍तान से एमएफएन का दर्जा वापस लिये जाने के बाद वहां से आयात होने वाली सभी वस्‍तुओं पर 200 फीसदी का सीमा शुल्‍क तत्‍काल रूप से लागू हो गया है. (इनपुट-भाषा से भी)

VIDEO: जम्मू कश्मीर में CRPF काफिले पर आतंकी हमला, 40 जवान शहीद

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
पुलवामा हमले में शहीद जवान के अंतिम संस्कार के दौरान विधायक ने की रिश्तेदार से धक्का-मुक्की
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com