स्कूल के बाथरूम में छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म, ऑटो वाला करता था रेप

पुलिस के अनुसार, सबसे हैरानी की बात यह कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा. उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है.

स्कूल के बाथरूम में छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म, ऑटो वाला करता था रेप

पैसे का लालच देकर छात्रा का रेप करता था ऑटो चालक. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  • दिल्ली के स्कूल में छात्रा ने प्री-मेच्योर बच्ची को दिया जन्म
  • नाबालिग मां और नवजात सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं
  • आरोपी किशोरी की नादानी का नाजायज फायदा उठा रहा था
नई दिल्ली:

दिल्ली के मलिकपुर इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया तो सबके होश उड़ गए. उसके होश में आने पर पता चला कि वह रेप की शिकार हो रही थी. आरोपी पड़ोस का 51 साल का ऑटो चालक निकला. उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह किशोरी का 4-5 बार यौन शोषण कर चुका था. किशोरी को अपने चंगुल में रखने के लिए रुपयों का लालच देता था. लड़की को शुरू में अपने प्रेग्नेंट होने का पता नहीं चला. जब पेट फूलने लगा तो आरोपी ने उसे बच्चा गिराने की दवा खिला दी, जिसके असर से उसे स्कूल में प्री-मेच्योर डिलीवरी (26 सप्ताह) हो गई.

ये भी पढ़ें:  'स्वामी' का गुप्तांग काट डालने वाली युवती

घरवाले सोचते बीमारी से फूल रहा है पेट: पुलिस के अनुसार, सबसे हैरानी की बात यह कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा. उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है. स्कूल से उसकी डिलीवरी की खबर मिली तो वह भी दंग रह गए. नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं. 

ये भी पढ़ें:  गैंगरेप पीड़ित से पुलिस ने पूछा, 'किसने तुम्हें सबसे ज्यादा आनंद दिया?'

फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने घटनाक्रम की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी. अस्पताल में होश आने के बाद किशोरी ने जो बताया, उससे आरोपी ऑटो वाले की करतूत का खुलासा हुआ.

वीडियो: 200 रुपये नहीं दिए तो अस्पताल ने रोक दी बच्ची की सांसें


कभी 500 तो कभी 800 रुपये देता था: आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई. किशोरी की स्कूल में डिलीवरी और पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया. उसे पुलिस ने शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया. उसकी पहचान 51 साल के अब्दुल गफ्फार के तौर पर हुई. उसकी फैमिली बिहार में है. वह यहां किराए पर अकेला रहता है. 

वीडियो: बच्ची के बनाए स्केच ने गुनाहगार को दिलाई सजा


किशोरी ने 20 जुलाई को स्कूल के बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया था. उस रोज किशोरी का कंपार्टमेंट का एग्जाम था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी किशोरी की नादानी का नाजायज फायदा उठा रहा था. उसे यौन शोषण के बाद 500 तो कभी 800 रुपये देता था, ताकि वह उसके चंगुल में फंसी रहे. इस तरह चार-पांच बार रेप कर चुका था. किशोरी ने जब उसे पेट फूला होने और दर्द के बारे में बताया तो उसने उसे गर्भपात की दवा खिला दी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com