मनसुख हिरेन केस: 17 फरवरी के फुटेज में मर्सिडीज पर बैठते नजर आए मनुसख, कार चला रहा था सचिन वाजे

17 फरवरी को जिस दिन मनसुख हिरेन ने अपनी स्कोर्पियो कार विक्रोली हाईवे पर छोड़ा था, उसी दिन रात 8 बजकर 25 मिनट के आसपास के फोर्ट इलाके में काली मर्सिडीज में बैठते दिख रहे है.

मनसुख हिरेन केस: 17 फरवरी के फुटेज में मर्सिडीज पर बैठते नजर आए मनुसख, कार चला रहा था सचिन वाजे

फोर्ट इलाके में काली मर्सिडीज में बैठते हुए मनसुख हिरेन

खास बातें

  • मनसुख ने अपनी स्कोर्पियो छोड़ी थी विक्रोली हाईवे पर
  • 17 फरवरी को इसी दिन वे मर्सिडीज में बैठते दिख रहे
  • सिग्नल पर आकर खड़ी हुई मर्सिडीज को चला रहा था वाजे
मुंंबई:

Mansukh Hiren murder case: मशहूर कारोबारी मुकेश अंबानी की सुरक्षा के चूक और मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) हत्या मामले मे लगभग हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. 17 फरवरी को जिस दिन मनसुख हिरेन ने अपनी स्कोर्पियो कार विक्रोली हाईवे पर छोड़ा था, उसी दिन रात 8 बजकर 25 मिनट के आसपास के फोर्ट इलाके में काली मर्सिडीज में बैठते दिख रहे है. ATS सूत्रों के मुताबिक, मर्सिडीज खुद एपीआई सचिन वाजे चला रहा था. यह वही CCTV फुटेज है जिसमें सिग्नल पर आकर खड़ी हुई मर्सिडीज में मनसुख हिरेन बैठते हुए दिखाई पड़ते हैं. मनसुख के बैठते ही कार आगे बढ़ जाती है.

एंटीलिया केस में एक और कार की हुई एंट्री, ATS ने जब्त की काले रंग की वॉल्वो कार

गौरतलब है कि मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच कर रही ATS ने हाल ही में वाजे  को 14 सिम कार्ड देने वाले गुजरात के एक शख्स को हिरासत में लिया है. शक है कि गुजरात से मंगाए गए सिम कार्ड्स का इस्तेमाल एंटीलिया के पास रची गई आतंकी साजिश औऱ मनसुख की हत्या में किया गया है. हत्या के आरोप में गिरफ्तार पूर्व पुलिसकर्मी विनायक शिंदे ने भी गुजरात मे सिम कार्ड से फोन कर मनसुख को 4 मार्च की शाम बुलाया था. बाद में दूसरे दिन मनसुख का शव मुम्ब्रा के रेती बंदर में मिला था. पता चला है कि सचिन वाजे ने गुजरात मे सिम कार्ड के लिए सट्टा लगाने वाले सटोरियों की मदद ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ठाणे के ऑटो पार्ट्स डीलर मनसुख हिरेन के मौत के मामले में महाराष्ट्र आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) ने एक पूर्व पुलिसकर्मी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह मामला मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक लदी कार मिलने की जांच से जुड़ा हुआ है. अंबानी के घर एंटीलिया के पास मिली एसयूवी कार के तार ऑटो पार्ट्स कारोबारी और सस्पेंड किए गए पुलिस अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Vaze) से जुड़ रहे हैं. इस मामले में एनआईए (NIA) ने सचिन वाजे को गिरफ्तार किया है.