मनसुख हिरेन केस: ATS ने सचिन वाजे को 14 सिम कार्ड देने वाले गुजरात के शख्‍स को हिरासत में लिया

इस बात का शक है कि गुजरात से मंगाए गए सिम कार्ड्स का इस्तेमाल एंटीलिया के पास रची गई आतंकी साजिश औऱ मनसुख की हत्या में किया गया है.

मनसुख हिरेन केस: ATS ने सचिन वाजे को 14 सिम कार्ड देने वाले गुजरात के शख्‍स को हिरासत में लिया

ATS ने सचिन वाजे को 14 सिम कार्ड देने वाले शख्‍स को अरेस्‍ट किया है

मुंंबई:

Mansukh Hiren murder case: मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) हत्या मामले की जांच कर रही ATS ने सचिन वाजे (Sachin Vaze)  को 14 सिम कार्ड देने वाले गुजरात के एक शख्स को हिरासत में लिया है. शक है कि गुजरात से मंगाए गए सिम कार्ड्स का इस्तेमाल एंटीलिया के पास रची गई आतंकी साजिश औऱ मनसुख की हत्या में किया गया है. हत्या के आरोप में गिरफ्तार पूर्व पुलिसकर्मी विनायक शिंदे ने भी गुजरात मे सिम कार्ड से फोन कर मनसुख को 4 मार्च की शाम बुलाया था. बाद में दूसरे दिन मनसुख का शव मुम्ब्रा के रेती बंदर में मिला था. पता चला है कि सचिन वाजे ने गुजरात मे सिम कार्ड के लिए सट्टा लगाने वाले सटोरियों की मदद ली थी.

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

गौरतलब है कि मामले की जांच कर रही NIA और ATS को 17 फरवरी का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें मनसुख हिरेन और सचिन वाजे एक साथ दिखाई दे रहे हैं.दोनों के बीच मुम्बई के फोर्ट इलाके में मर्सिडीज में 10 मिनट की मीटिंग भी हुई है जबकि मनसुख हिरेन ने बयान दिया था कि 17 फरवरी को उन्होंने अपनी स्कोर्पियो कार विक्रोली हाईवे पर छोड़ दी थी और टैक्सी से क्रॉफर्ड मार्किट गये थे. दूसरे दिन पता चला था कि स्कोर्पियो कार चोरी हो गई है.

"ऑफिशियल आईडी से नहीं आया मेल" : परमबीर सिंह लेटर मामले में महाराष्ट्र CMO की सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात है कि मनसुख का वो बयान खुद सचिन वाजे ने लिया था और  उसमें 17 फरवरी को खुद के मिलने का उल्लेख नहीं किया था.25 फरवरी को वही स्कोर्पियो कार मुकेश अंबानी के घर के पास पार्क मिली थी और उसमें धमकी भरे पत्र के साथ जिलेटीन भी मिला था.