"PM ने चलाया ब्रह्मास्त्र, रेड के लिए CBI-ईडी को सौंपी 15 लोगों की लिस्ट", मनीष सिसोदिया का गंभीर आरोप

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्मर राकेश अस्थाना को पीएम का ब्रह्मास्त्र बताया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शनिवार को डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला. सिसोदिया ने आरोप लगाया कि "हमें बहुत ही विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की लिस्ट सीबीआई को, ईडी को और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना को सौंपी है कि इन 15 लोगों को रेड करके इनको झूठे मुकदमों में फंसाओ और इनको बर्बाद कर दो. उनसे कहा गया है कि कुछ भी करो, चाहे झूठे केस करो. इन 15 लोगों में कई नाम आम आदमी पार्टी के भी हैं, ऐसा हमें विश्वस्त सूत्रों ने बताया है. 

सिसोदिया ने कहा कि ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि आने वाले चुनाव में यह बड़ा खतरा बन सकते हैं. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना मोदी जी के ब्रह्मास्त्र हैं. अब मोदी जी ने अपना ब्रह्मास्त्र चला दिया है. हमें भी बताया गया है कि राकेश अस्थाना जी ने वादा किया है कि इन 15 लोगों के खिलाफ चाहे जो भी करना पड़े चाहे झूठे मुकदमे लगाने पड़े वो करेंगे. 

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा, "आम आदमी पार्टी ईमानदारी की राजनीति करती है. मोदी जी आप चाहे सीबीआई भेज दीजिए... पुलिस भेज दीजिए... आईबी भेज दीजिए... हम सबका स्वागत करते हैं क्योंकि हम सच्चाई की राजनीति करते हैं." उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री जी से पूछना चाहेंगे कि आपने पहले भी हमारे ऊपर बहुत रेड करवाई, खुद मेरे यहां दो बार रेड हो चुकी है. आप बताएं कि मेरे यहां 6 घंटे रेड की, उससे क्या निकला? सत्येंद्र जैन के यहां 12 घंटे रेड की उससे क्या निकला? हमारे 21 विधायकों के खिलाफ अलग-अलग तरह की कार्रवाई करवाई लेकिन, आखिरी में क्या निकला? 

सिसोदिया ने केंद्र पर आरोप लगाया कि आपने मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश रचवाई, दफ्तर में छापा पड़ा और उनके घर पर भी पुलिस घुस गई तथा बेडरूम तक पहुंच गई. बाद में कोर्ट ने छोड़ दिया. प्रधानमंत्री जी देश को बताइए कि इन छापों का नतीजा क्या निकला? आपने 450 फाइलों की जांच ब्लू कमेटी से करवाई उससे क्या निकला, कुछ भी नहीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com