PUBG गेम को लेकर हुए झगड़े में 13 साल के लड़के की हत्या, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

मृतक का आरोपी के साथ PUBG गेम को लेकर झगड़ा हुआ था, कहासुनी से शुरू हुआ मामला हत्या तक पहुंच गया. नाबालिग आरोपी से पूछताछ हो रही है.

PUBG गेम को लेकर हुए झगड़े में 13 साल के लड़के की हत्या, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

13 साल के बच्चे की हत्या के आरोपी नाबालिग से पूछताछ कर रही पुलिस. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मंगलुरु में पुलिस ने घर से लापता हो गए 13 साल के एक लड़के का शव रविवार सुबह को बरामद किया. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि लड़के की हत्या की गई है और मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, मृतक का आरोपी के साथ PUBG गेम को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद मामला हत्या तक पहुंच गया. 

सूत्रों ने बताया कि वो हमेशा पबजी गेम खेलता था और अकसर जीतता था. एक मोबाइल स्टोर में उसकी आरोपी, जो उसका पड़ोसी भी है, उससे मुलाकात हुई थी. दोनों ने साथ में गेम खेलना शुरू किया और जब वो हर बार जीतने लगा तो आरोपी को लगा कि उसकी जगह कोई और खेल रहा है.

इसके बाद आरोपी ने साथ मैं बैठकर खेलने की चुनौती थी. लड़के ने चुनौती मंजूर कर ली और शनिवार रात को दोनों गेम खेलने के लिए साथ बैठे. लेकिन इस बार वो हार गया. इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई और कथित रूप से लड़के ने आरोपी पर पत्थर से वार कर दिया.

यह भी पढ़ें : पुलिस का मुखबिर होने के शक में दोस्त ने कर दी युवक की हत्या, ऐसा खुला राज

इससे गुस्सा होकर आरोपी ने उसपर भारी पत्थर से वार कर दिया. चोट लगने से उसका ज्यादा खून बहने लगा और वो बेहोश होकर गिर गया. इससे आरोपी घबरा गया और उसके शरीर पर केले और नारियल के पत्तों से डालकर उसे ढंक दिया और वहां से भाग गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने बताया कि उल्लाल पुलिस आरोपी नाबालिग से पूछताछ कर रही है कि क्या अपराध में उसके साथ दूसरे लड़के भी शामिल थे. शहर के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार घटनास्थल की जांच करने पहुंचे थे. उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए अभिभावकों से आग्रह किया कि वो अपने बच्चों को मोबाइल फोन दे रहे हैं तो उनके व्यवहार पर नजर भी रखें.